Published On : Fri, Nov 27th, 2020

मेरे नाम में है ‘जीत’, मैं ही जीतूंगा ! एड. अभिजीत वंजारी का दृढ़ विश्वास

नागपुर: मेरे नाम ही ‘जीत’ है इसलिए, मुझे पुरा विश्‍वास है की इस बार स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में मै ही जीतूंगा, महाविकास आघाडी के उम्मीदवार, एड. अभिजीत वंजारी द्दढ विश्‍वास वयक्‍त किया ।

महाराष्ट्र विधान परिषद नागपुर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव को चार दिन बाकी हैं और अब माहौल गर्म हो रहा है। कांग्रेस, राष्‍ट्रवादी कॉंग्रेस शिवसेना, पीरिपा (कावड़े समूह), आरपीएनआई (गवई समूह) और मित्रा पार्टी के महाविकास आघाडी के अधिकृत उम्‍मीदवार एड. अभिजीत गोविंदराव वंजारी की अभियान रैलियां पिछले दस दिनों से विभिन्न स्थानों पर चल रही हैं और उन्हें भारी प्रतिसाद मिल रही है। इस श्रृंखला की एक और बैठक नागपुर के पाचपावली में स्‍थित सिंधु कॉलेज में आयोजित की गई। बैठक में नागपुर जिले के ऊर्जा मंत्री और पालक मंत्री डॉ. नितिन राउत मुख्य अतिथि थे। प्रसन्ना तिड़के, हरीश भाकरू, मोहन वासनिक, पांडे आदि मंच पर मौजूद थे।

Advertisement

स्नातकों की लंबे समय से प्रतीक्षित समस्याओं को हल करना, उनके जीवन को बदलना है, हर क्षेत्र में स्नातकों को उज्ज्वल भविष्य देना है, और उन्हें कौशल विकास के साथ-साथ रोजगार के अवसर प्रदान करना मेरा एकमेव लक्ष्‍य है । अगर शिक्षकों, कर्मचारियों, प्रोफेसरों, छात्रों के जीवन में बदलाव करना है, तो स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में भी बदलाव की सख्त आवश्यकता है और इस बदलाव को लाने का एकमात्र तरीका स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव है, एड. अभिजीत वंजारी ने कहा ।

डॉ. नितिन राउत ने स्नातकों की समस्याओं के समाधान और विकास के लिए एड. वंजारी काम कर रहे हैं। उन्ह भारी मतों से विजयी करने की अपील उन्‍होने की।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement