| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Sep 19th, 2018

    वेकोलि केअधिकारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में किया प्रदर्शन

    वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) में कार्यरत अधिकारियों ने अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में आज कम्पनी मुख्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन किया। आज मुख्यालय एवं सभी क्षेत्रों के अधिकारियों ने तीसरे वेतन आयोग की सिफारिशों के प्रति अपनी नाराजगी जताई।

    कोल माइंस आफसर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया (सीएमओएआई) के बैनर तले अधिकारियों ने शांतिपूर्ण धरना-प्रदर्शन किया। संगठन की अपेक्स बॉडी के निर्णय के अनुसार, विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में शामिल अधिकारियों ने कहा कि, कोल इंडिया के लोगों को अन्य महारत्न कम्पनियों की तरह वेतन मिलना ही चाहिये।अपनी मांगों के लिए कोल इंडिया लिमिटेड के अधिकारीगण काला फीता लगाकर अपना विरोध दर्ज कर रहे हैं और 26 सितम्बर, 2018 को सभी अनुषंगी कंपनियों के अधिकारीगण कोलकाता में कोल इंडिया के मुख्यालय ले समक्ष विरोध प्रदर्शन करेंगे । अपेक्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और वेकोलि शाखा के अध्यक्ष श्री सौरभ दुबे ने कहा कि, यदि कोल इंडिया लिमिटेड हमारी मांगों पर जल्द विचार नहीं करता है तो अधिकारीगण हड़ताल पर भी जाने से पीछे नहीं हटेंगे।

    वेकोलि शाखा के कोषाध्यक्ष/कार्यवाहक महासचिव डॉ. ए. के. सिंह, वेकोलि मुख्यालय शाखा के अध्यक्ष श्री इक़बाल सिंह, श्री गोपाल सिंह सयुंक्त महासचिव अपेक्स बॉडी, श्री ए. के. सिंह उपाध्यक्ष वेकोलि शाखा, श्री ए. के. मिश्रा सयुंक्त कोषाध्यक्ष वेकोलि शाखा, वेकोलि मुख्यालय शाखा के सचिव डॉ. मनोज कुमार आदि ने कार्यक्रम की सफलता के लिए सक्रिय योगदान किया। इसमें वेकोलि सभी क्षेत्रों के अधिकारियों ने भाग लिया ।

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145