Published On : Mon, Sep 14th, 2020

‘ Nagpur Today ‘ की खबर का असर, पुलिस आयुक्त ने किया बर्डी मार्केट का दौरा

नागपुर– नागपुर टुडे (Nagpur Today) ने 13 सितंबर को बर्डी मार्केट में किस तरह से भीड़ है और किस तरह से वहांपर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही है, यह न्यूज़ भीड़भाड़ वाली फ़ोटो के साथ प्रकाशित (Published) की थी.

इस खबर को देखते हुए और नागपुर शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को ध्यान में रखते हुए नागपुर शहर के पुलिस आयुक्त (Police Commisioner) अमितेश कुमार (Amitesh Kumar) ने बर्डी मार्केट का दौरा किया और इस दौरान दुकानदारों से नियमों का सख्ती से पालन की अपील की. इस दौरान उनके साथ जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस डॉ. नीलेश भरने (Dr. Nilesh Bharne), ट्रैफिक डीसीपी विक्रम साली (Vikram Sali) मौजूद थे.

इस दौरान पुलिस आयुक्त (Police Commisioner) ने कहा कि कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए नियमों का पालन करने के लिए यह मुहिम शुरू की गई हैं. पहले मास्क की कार्रवाई शुरू की गई थी, और अब सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने कहा कि मार्केट प्लेस में भीड़ भाड़ ज्यादा होने के कारण कोरोना का खतरा बढ़ सकता है. उन्होंने इस दौरान सभी दुकानदारों और नागरिकों से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि अगर इसका पालन नही किया गया तो पुलिस की ओर से कार्रवाई की जाएगी.