| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Jul 3rd, 2019

    छात्र संघ चुनाव का एनएसयुआई ने किया विरोध

    नागपुर: आज नागपुर जिला एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव पूर्ण रूप से ओपन नहीं कराये जाने पर अपना विरोध व्यक्त करते हुए छात्र संघ चुनाव को पूरी तरह से ओपन कराने का मांग किया। एनएसयुआई के पदाधिकारियों ने नागपुर विद्यापीठ में डॉक्टर मुद्गल छात्रों के विकास के निदेशक से मुलाकात कर अपनी मांग रखी और आने वाले वाला छात्र संघ चुनाव पूर्ण रूप से छात्रों के हितों को ध्यान में रखकर होना चाहिए यह बात कहीं जिसपर डॉक्टर मुद्गल ने विद्यार्थियों की मांग को सही ठहराते हुए विद्यापीठ कुलगुरु से बात कर माननीय राज्यपाल के पास से अनुमति लेने की बात कही।

    छात्र संघ चुनाव में विद्यार्थी अपने मतों का उपयोग कर महाविद्यालय और विद्यापीठ में अपना प्रतिनिधि चुनता है परंतु नागपुर विद्यापीठ द्वारा जारी दिशा-निर्देश में विद्यार्थी केवल महाविद्यालय का ही प्रतिनिधि चुन सकता है और महाविद्यालय के प्रतिनिधि को ही विद्यापीठ का प्रतिनिधि चुनने का अधिकार रहेगा। विद्यापीठ में 25 साल के बाद ओपन चुनाव होने जा रहा है

    जिसमें सभी विद्यार्थी मिलकर विद्यापीठ में अपना प्रतिनिधि चुने और यह चुनाव पूर्ण रूप से छात्रों के हित में हो यह मांग नागपुर जिला एनएसयुआई की तरफ से विद्यापीठ में जिला अध्यक्ष आशीष मंडपे और राष्ट्रीय प्रतिनिधि आमिर नूरी के साथ रखी गई। विद्यापीठ में पूर्ण रूप से ओपन छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया गया जिसमें महाराष्ट्र प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव अजीत सिंह, एनएसयुआई के प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह, महासचिव प्रतिक कोल्हे, प्रणय ठाकुर, दादा भोयर आदि प्रमुखता से उपस्थित थे।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145