Published On : Tue, Nov 24th, 2020

पिछले 6 वर्षो में एक भी भाजपा नेता के यहां ईडी की रेड नहीं पड़ी है : बालासाहेब थोरात

नागपुर– शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर और कार्यालय पर ईडी की रेड पड़ी है. आज सुबह ही ईडी की टीम उनके यहाँ पहुंची थी. इस पर कांग्रेस के प्रदेशयाध्यक्ष बालासाहेब थोरात ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि पिछले 6 वर्षो में एक भी भाजपा नेता के घर ईडी ने रेड मारी है क्या ? थोरात ने आरोप लगाया है कि ईडी का उपयोग राजनीती के लिए किया जा रहा है.

थोरात ने कहा है की कुछ केंद्रीय संस्थाओ का गलत उपयोग किया जा रहा है. हमने हमेशा इसका विरोध किया है. उन्होंने कहा की जहां भाजपा की सरकार है, वहां पर कभी छापेमारी इन 6 वर्षो में दिखाई नहीं दी है. ईडी जैसी संस्थाओ का राजनीती के लिए उपयोग करना गलत है.

भाजपा के ऑपरेशन कमल पर बोलते हुए उन्होंने कहा की भाजपा का ऑपरेशन कमल सफल होगा, ऐसा लगता नहीं है. ईडी के छापेमारी से किसी पर भी कोई भी दबाव नहीं आएगा. उलटे लोग इससे और मजबूत होंगे. महाविकास आघाडी की तीनों ही पार्टियां एक है. हम एक है और ऐसी परिस्थिति में एकदूसरे को मदद करेंगे. कुछ लोगों को लग रहा होगा, यह सरकार ज्यादा दिन टिकेगी नहीं, सरकार गिरेगी, लेकिन सरकार ने एक साल पूरा कर लिया है.


आनेवाले दो से तीन महीने में ठाकरे सरकार गिरेगी और अपनी सरकार आएगी, ऐसा दावा करनेवाले रावसाहेब दानवे पर थोरात ने कहा की दानवे जो भी बोल रहे है, वो एक दिवस्वप्न है , वे वो दिव्यस्वप्न देखते रहे.