Published On : Thu, Oct 17th, 2019

उत्तर नागपुर,भाजपा-शिवसेना महायुति के उमेदवार डॉ. मिलिंद जी माने के प्रचारार्थ आयोजित जाहिर सभा में उमड़ पड़ा जनसैलाब.

भारतीय जनता पार्टी-शिवसेना महा युति के उमेदवार डॉ. मिलिंद जी माने के प्रचारार्थ आज कांजी हाउस चौक,उत्तर नागपुर में मा. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की जाहिर सभा आयोजित की गई.

आयोजित सभा में हजारों की संख्या में नागरिक उपस्थित थे। मा. मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में देश के प्रधानमंत्री मा.नरेंद्र जी मोदी और केंद्रीय मंत्री मा.नितिन जी गडकरी के नेतृत्व में पिछले 5 वर्षों में देश और राज्य में लिए गए

अनेक ऐतिहासिक निर्णय जैसे- जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाकर अखंड भारत का निर्माण करना, तीन तलाक पर पाबंदी लगाकर कर मुस्लिम महिलाओं पर होनेवाले अत्याचार को समाप्त करना, वर्षों से झोपड़पट्टी में रह रहे नागरिकों को उनके मकान का मालिकाना हक दिलाकर पट्टे वितरित करना, करोड़ों की निधि से दीक्षाभूमि व ड्रैगन पैलेस का सौंदर्यीकरण करना साथ हि हजारो करोड़ की निधी से किए गए अनेक ऐतिहासिक विकास कार्यों की जानकारी देते हुए


21अक्टूबर को संपन्न होनेवाले विधानसभा चुनाव में उत्तर नागपुर से डॉ. मिलिंद जी माने को प्रचंड बहुमतों से विजय बनाने के लिए अपील करते हुए जीत का ऐलान किया। पूरा परिसर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा,चारों तरफ माने जी आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं,फिर एक बार राज्य में देवेंद्र जी की सरकार,भारत माता की जय के नारे से गुंजने लगे।

सभा में एडवोकेट सुलेखाताई कुंभारे, मा.आमदार गिरीश जी व्यास, महानगरपालिका स्वास्थ्य समिति सभापति मा. वीरेंद्र जी कुकरेजा, मंडल अध्यक्ष दिलीप जी गौर, मंडल के सभी नगरसेवक तथा महायुति के अनेक नेता, पदाधिकारी,व कार्यकर्ता उपस्थित थे।