| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Feb 23rd, 2018
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    गडकरी ने लगाया अटकलों पर विराम, बोले- दिल्ली में जम गया हूं, महाराष्ट्र की राजनीति में नहीं लौटूंगा


    मुंबई: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने कहा है कि वह दिल्ली में जम चुके हैं और अब महाराष्ट्र की राजनीति में नहीं लौटना चाहते। बता दें कि गडकरी की यह टिप्पणी तब सामने आई है जब अटकलें लगाई जा रही थीं कि देवेंद्र फडणवीस की जगह उन्हें महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है।

    शुक्रवार को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में गडकरी ने कहा, ‘मैं साफ कर दूं, मैं किसी भी परिस्थिति में मुंबई और महाराष्ट्र नहीं लौट रहा। हां, पहले मैं मुंबई और महाराष्ट्र नहीं छोड़ना चाहता था। पर, अब मैं दिल्ली में जम चुका हूं और राष्ट्रीय स्तर पर जिस काम का दायित्व सौंपा गया है उससे संतुष्ट हूं।’

    महाराष्ट्र राजनीति में वापस लौटने के सवाल पर गडकरी ने कहा, ‘मैं अब भावनात्मक रूप से दिल्ली से जुड़ा हूं । मुझे बहुत कुछ करना है। अब महाराष्ट्र लौटने का कोई इरादा नहीं है।’ इस मौके पर पीएनबी घोटाले पर प्रतिक्रिया देते हुए गडकरी ने कहा कि गुनगहार न्याय के कठघरे में होंगे। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने भ्रष्ट लोगों का कभी बचाव नहीं किया।

    बड़े फर्जीवाड़े पर प्रधानमंत्री की खामोशी के बारे में पूछे जाने पर गडकरी ने कहा, ‘जो लोग कह रहे हैं इस पर पीएम को कुछ बोलना चाहिए, उन्हें ये भी जानना चाहिए कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है।’ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एनडीए सरकार ने हमेशा ही राष्ट्र को शीर्ष पर रखने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि जो भी गुनगहार है, उस पर कार्रवाई तय है।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145