| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Feb 23rd, 2018
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    MNS नेता की गुंडागर्दी: टैक्सी ड्राइवर से जबरन कराई उठक-बैठक, वीडियो हो रहा वायरल

    taxi-nitin_20180260912
    मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) नेताओं की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। वह किसी न किसी बहाने कानून को अपने हाथ में लेते ही रहते हैं। ताजा मामले में एमएनएस नेता नितिन नंदगांवकर का है जो मुंबई के एयरपोर्ट के बाहर एक टैक्सी वाले को डांट रहे हैं और उससे उठक बैठक करवा रहे हैं। टैक्सी चालक अपनी यूनिफॉर्म में नहीं था और उसके पास बैज भी नहीं था। एमएनएस नेता ने इसका एक वीडियो बना फेसबुक पर भी पोस्ट किया है जो अब वायरल हो रही है। यही नहीं एमएनएस नेता ने अपनी इस करतूत को जायज बताया हैं।

    ड्राइवर से करवाई उठक बैठक
    सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि नितिन नांदगांवकर कैब ड्राइवर को उठक-बैठ करने के लिए निर्देश दे रहे हैं। कैब ड्राइवर द्वारा बार बार निवेदन करने पर भी नितिन नहीं मान रहे हैं और उससे जबरन उठक बैठक करवा रहे हैं। यही नहीं विडियो में नंदगांवकर बिना यूनिफॉर्म के इस टैक्सी ड्राइवर की पिटाई करने की भी धमकी देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को इन्होने शेयर करते हुए लिखा है कि अवैध रूप से रिक्शा टैक्सी चलाने वाले दादागिरी मत करो वर्ना जगह पर फैसला होगा।

    ‘जो किया सही किया’
    जब इस बारे में नितिन से प्रतिक्रिया मांगी गयी तो उन्होंने इसे सही बताया। अपनी करतूत को जायज बताते हुए नितिन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे एयरपोर्ट के बाहर एक टैक्सी ड्राइवर को बिना यूनिफॉर्म और बैज के दिखा। मैंने उससे कानून और नियम के मुताबिक चलने को कहा। उस समय मुझे जो सही लगा, मैंने किया। वैसे कई लोग नितिन के इस वीडियो को लेकर अलग अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145