Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Apr 2nd, 2019

    विकासकार्यों की बदौलत 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे नितिन गडकरी- नगरसेवक संदीप जोशी

    विकासकार्यों की बदौलत 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे नितिन गडकरी- नगरसेवक संदीप जोशी

    नागपुर: चुनाव जैसे जैसे पास आ रहा है. वैसे वैसे पार्टियों की रैलियों में सभाओ में भी इजाफा हो रहा है. भाजपा की ओर से रोजाना विभिन्न प्रभागों में दौरा और सभाओं का दौर जारी है. मंगलवार को भाजपा के नेता और नगरसेवक संदीप जोशी की अगुवाई में प्रभाग क्रमांक 34 के अभय नगर, जयवंत नगर, रामटेके नगर, टोली परिसर में रैली के माध्यम से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का प्रचार किया गया.

    इस दौरान रैली में सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे. इस समय जोशी ने बताया कि नितिन गडकरी, मुख्यमंत्री और नगरसेवकों द्वारा किए गए विकासकार्यों के कारण यहाँ की जनता ने काफी अच्छा प्रतिसाद दिया है. जनता ने तय किया है कि गडकरी को ज्यादा से ज्यादा वोटों से जिताना है. भाजपा का एक ही सबसे बड़ा मुद्दा है विकास का मुद्दा. नितिन गडकरी के माध्यम से शहर में 70 सालों में जो संस्थाए आई नहीं थी, वह आई है. आईआईआईटी,आईआईएम,सिम्बोसिस, लॉ यूनिवर्सिटी नागपुर में आयई है. नागपुर के जो बच्चे पूना, हैदराबाद और अन्य शहरों में जाते है, उन्हें अब बाहर जाने की जरूरत नहीं है.

    मिहान में रोजगार के लिए टीसीएस, टाल, रिलायंस,एचसीएल,पतंजलि फ़ूड पार्क आ रहा है. गडकरी शिक्षा के लिए शहर में एजुकेशन हब बना रहे है तो वही दूसरी तरफ रोजगार के लिए कम्पनियां ला रहे हैं. इंफ्रास्ट्रक्चर के मामले में भी शहर प्रगति पर है. इसके अंतर्गत मेट्रो रेल शहर में आई है, सीमेंट सड़को का शहर में जाल बिछाया जा रहा है. स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया का साई सेंटर काफी प्रख्यात है. जिसमे जाने के लिए बच्चे तरसते हैं. स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया की ओर से वह सेंटर नागपुर में आ रहा है. एम्स हॉस्पिटल भी नागपुर में आ रहा है.

    झोपडपट्टीवासियों को मालकी हक्क के पट्टे दिए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 10 हजार में से 3 हजार मकानों का निर्माणकार्य हो चुका है. हर तबके की जनता को गडकरी ने समझा है और उनका विकास किया जा रहा है. अपने विपक्षियों के बारे में उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी को उम्मीदवार भी बाहर से लाना पड़ रहा है. शहर में नितिन गडकरी के बारे में शहर का बच्चा बच्चा जानता है. यह कहां के उम्मीदवार हैं किसी को पता नहीं है. गडकरी को शहर के सभी एरिया पता है. लेकिन दूसरे पार्टी के उम्मीदवार को ज्यादातर शहर के बारे में पता ही नहीं है. जिनको शहर के बारे में जानकारी ही नहीं है वो शहर का विकास क्या करेंगे. जोशी ने भरोसा जताया है कि गडकरी 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतकर आएंगे.

    अपने कार्यकर्ताओं को लेकर संदीप जोशी ने कहा कि अटलबिहारी वाजपेयी हमेशा कहते थे कि पार्टी के कार्यकर्ता देवदुर्लभ कार्यकर्ता हैं. जोशी ने बताया कि अपने जेब से कार्यकर्ता पैसे खर्च कर सुबह से शाम तक काम कर रहे हैं. गर्मी में भी यह कार्यकर्ता काम कर रहे हैं. राष्ट्र के लिए, नितिन गडकरी के लिए सभी कार्यकर्ता प्रयासरत है और वे मेहनत कर रहे हैं.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145