Published On : Mon, Jul 20th, 2020

काटोल आईटीआई के भवन का नव निर्माण!

जि प सदस्य सलिल देशमुख द्वारा भूमिपूजन संपन्न!

काटोल: काटोल के औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आय टी आय) के नए भवन के निर्माण का भूमिपूजन 18जुलाई को नागपुर जिला परिषद के सदस्य और एनसीपी यूथ कांग्रेस के नेता सलिल देशमुख के हाथों संपन्न हुआ।

काटोल तहसील क्षेत्र के युवाओं के तकनिकी प्रशिक्षण के लिये यहां के आय टी आय में विद्यार्थी संख्या के आसन क्षमता के अनुपात में कम पड रही थी । इस विषय की जानकारी स्थानिय विधायक तथा राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख को दी गयी, जि प सदस्य सलिल देशमुख ने भी यहां के आय टी आय के लिये नये भवन के लिये मांग की थी।

तब यह मांग राज्य सरकार से की गयी और नये भवन के लिये 01करोड 60लाख का भवन निर्माण निधी मंजूर होने के बाद 18जुलाई को जि प सदस्य सलिल देशमुख ने यहां के आय टी आय भवन निर्माण का भुमी पुजन किया। इस अवसर पर काटोल पंचायत समीती के सभापति धम्मपाल खोब्रागडे , उपसभापती अनुराधा खराडे, बाबूराव सातपुते, चंद्रशेखर चिखले, गणेश चन्ने, अनूप खराडे,संजय डांगोरे, जयंत टालाटूले, जिला व्यवसायी अधिकारी सुधा ठोंबरे, तथा आय टी आय के प्राचार्य उपस्थित थे।

आय टी आय के नये भवन निर्माण से तहसील के ग्रामिण तथा शहरी छात्रों को पढाई मे सुविधा मिलने की जानकारी जि प सदस्य सलिल देशमुख ने दी । इसके साथ ही रिधोरा सावली सडक सडक के निर्माण कार्य का भी भुमी पुजन सलिल देशमुख ने किया।