Published On : Tue, Jun 8th, 2021

एनसीडब्लूए – 11 : सीटू-एटक, एचएमएस ने भी 4- 4 नाम किए फाइनल

– बीएमएस प्रतिनिधियों को लेकर अंदरूनी संभ्रम में

1

नागपुर – सीटू और एटक के बाद एचएमएस ने भी नेशनल कोल वेज एग्रीमेंट- XI के लिए गठित होने वाले जेबीसीसीआई के लिए चार- चार प्रतिनिधियों के नामों पर अंतिम फैसला ले लिया है। एचएमएस ने मुख्य प्रतिनिधि नाथूलाल पांडेय, शिवकांत पांडेय, शिवकुमार यादव, सिद्धार्थ गौतम होंगे। वैकल्पिक प्रतिनिधि के तौर पर रियाज अहमद, माधव प्रसाद अग्नीहोत्री, राजेश कुमार सिंह, राघवन रघुनंदन को शामिल किया गया है।

जेबीसीसीआई- X के मुकाबले एचएमएस ने मुख्य प्रतिनिधि की सूची में तीन बदलाव किए हैं। राजेन्द्र प्रसाद सिंग्हा, संजीव सिंह, उमा शंकर सिंह के स्थान पर अन्य को अवसर दिया गया है। मुख्य प्रतिनिधि में शामिल किए गए शिवकांत पांडेय जेबीसीसीआई- X में वैकल्पिक सदस्य थे। रियाज अहमद व राघवन रघुनंदन, राजेश कुमार सिंह को इस दफे भी वैकल्पिक सदस्य बनाया गया है। माधव प्रसाद अग्नीहोत्री के रूप में पर्यायी सदस्य की सूची में नया नाम जुड़ा है।

सीटू और एटक की सूची सुपुर्द
प्राप्त जानकारी के अनुसार कि सीटू और एटक ने पहले ही अपने निर्धारित कोटे के तहत तीन- तीन नामों की सूची सीआईएल को भेज दी है। सीटू की सूची में डीडी रामानंदन, अनूप चटर्जी, सुजीत भट्टाचार्य मुख्य सदस्य हैं। जबकि जेएस सोढ़ी, सरफराज वी, नरसिंहा राव वैकल्पिक सदस्य नामित किए गए हैं। एटक से रामेंद्र सिंह, वी सीतारमण,आरसी सिंह मुख्य प्रतिनिधि होंगे। लखनलाल महतो, हरिद्धार सिंह व ए चक्रवर्ती वैकल्पिक सदस्य की भूमिका में होंगे।

बीएमएस पशोपेश में
उल्लेखनीय यह हैं कि बीएमएस ने अपनी सूची अभी तक फाइनल नहीं की है। माना जा रहा है बीएमएस के कोल प्रभारी लक्ष्मा रेड्डी, सुरेंद्र कुमार पांडेय, सुधीर घुरडे मुख्य प्रतिनिधि बनाए जा सकते हैं।