Published On : Sun, Oct 3rd, 2021
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

मुंबई से गोवा जाने वाले शिप में ड्रग्स पार्टी पर NCB का छापा, बॉलीवुड एक्टर का बेटा हिरासत में

एनसीबी की एक टीम ने ड्रग पार्टी के दौरान बड़ी कार्रवाई की है. एजेंसी को जानकारी मिली थी कि मुंबई से गोवा जाने वाले एक शिप में ड्रग पार्टी होने वाली है. उस इनपुट के आधार पर एनसीबी के कुछ ऑफिसर यात्री बन शिप में सवार हो गए और अब पिछले 7 घंटे से ये ऑपरेशन जारी है.

शिप पर ड्रग पार्टी,

एनसीबी का ऑपरेशन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है. वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे. लेकिन जब शिप बीच समुद्र में पहुंचा, वहां पर एक ड्रग पार्टी का आयोजन हुआ. उस पार्टी में बड़े स्तर पर ड्रग्स का सेवन होता देखा गया. बस उसी वक्त से एनसीबी की टीम भी एक्शन में आ गई और उन्होंने अपना सीक्रेट ऑपरेशन शुरू कर दिया. अब क्योंकि टीम यात्री बन गई थी, ऐसे में किसी को उस कार्रवाई की भनक नहीं लगी और तमाम आरोपियों को भी रंगे हाथों पकड़ने में मदद मिली.

खबर मिली है कि एनसीबी ने इस ऑपरेशन के दौरान एक बॉलीवुड एक्टर के बेटे को भी हिरासत में लिया है. उसके अलावा 10 और आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. अब ये कार्रवाई ज्यादा बड़ी इसलिए मानी जा रही है क्योंकि एनसीबी द्वारा पहली बार शिप पर किसी ड्रग पार्टी का पर्दाफाश किया गया है. सूत्रों के मुताबिक इस शिप की ओपंनिग अभी हाल में हुई है और इस पार्टी में भी कई सेलीब्रिटी ने परफॉर्म किया है.

पार्टी का टिकट प्राइज- 80 हजार रुपये

इस ड्रग्स पार्टी के ऑर्गेनाइजर को लेकर भी बड़ी जानकारी सामने आई है. खबर है कि दिल्ली की एक कंपनी Namascray Experience ने इस पार्टी का आयोजन किया था, वहीं एक यात्री के लिए टिकट प्राइज 80 हजार रुपये रखा गया था. ये पार्टी आज ही शुरू हुई थी और चार अक्टूबर को सभी को वापस मुंबई लाने की तैयारी थी. हैरानी की बात ये भी रही कि कुछ लोगों से इस पार्टी के लिए 82 हजार रुपये ले लिए गए, लेकिन फिर भी उन्हें शिप पर चढ़ने का मौका नहीं मिला. कहा जा रहा है कि उस शिप पर सीमित लोग ही आ सकते थे, ऐसे में कई को जाने का ही मौका नहीं मिला. अभी के लिए शिप पर एनसीबी की कार्रवाई जारी है. कई रूम की छानबीन की जा रही है और तमाम आरोपियों से सवाल-जवाब हो रहे हैं.

कैसे चला सीक्रेट ऑपरेशन?

अब जानकारी दी जा रही है कि कल यानी की रविवार को तमाम आरोपियों को मुंबई लाया जाएगा. पिछले सात घंटे से एनसीबी की टीम बीच समुद्र में शिप पर अपना ऑपरेशन चला रही है. इससे पहले भी एनसीबी ने कई बार कार्रवाई की है, लेकिन यूं सीक्रेट ऑपरेशन कभी-कबार ही देखने को मिलते हैं. लेकिन इस बार उस तरीके का इस्तेमाल किया गया और एनसीबी उसमें सफल भी हो गई. एनसीबी ने बड़ी मात्रा में कोकीन और MD भी बरामद कर लिया है.