Published On : Wed, May 2nd, 2018

उत्साह के साथ नरेंद्र मोदी विचार मंच के मुख्य कार्यालय का उद्घाटन हुआ संपन्न

Narendra Modi Vichar Manch

नागपुर: नरेंद्र मोदी विचार मंच के मुख्य कार्यालय का उद्घाटन 1 मई महाराष्ट्र दिन के अवसर पर संपन्न हुआ. यह मुख्य कार्यालय धंतोली के पास यशवंत स्टेडियम के गणेश चैम्बर्स के ब्लॉक नम्बर 107 में है. इस उद्घाटन समारोह के मुख्य आयोजक नरेंद्र मोदी विचार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं स्वतंत्र कामगार व खेतमजुर संघटना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश ताठे (सरकार) रहे.

इस कार्यालय के माध्यम से भारत सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओ का प्रचार और प्रसार किया जाएगा. इसके साथ ही कामगार दिवस होने के अवसर पर स्वतंत्र कामगार व खेत मजूर संघटना (ऑल इंडिया) एवं टी.एस ग्रुप ऑफ़ कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यालय का उद्घाटन समारोह भी इस दौरान किया गया. जिसमे विशेष रूप से कार्य्रक्रम के उद्घाटक के तौर पर नरेंद्र मोदी विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविजी चाणक्य मौजूद थे.

Advertisement

नरेंद्र मोदी विचार मंच कार्यालय उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता राजेश ताठे (सरकार) ने की. तो वही विशेष अतिथि के रूप में राष्ट्रीय संघटन महामंत्री नरेश प्रताप सिंह ठाकुरजी, राष्ट्रीय संघटन महामंत्री रविंद्र शर्माजी, राष्ट्रीय संघटन महामंत्री डॉ. रमणकुमार, उद्योग एवं व्यापार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष उमेशजी कनोजिया, राष्ट्रीय सचिव मोहन देवजी समेत नागपुर शहर के और अन्य जिलों के पत्रकार, उद्योजक के साथ ही सैकड़ो लोग भी मौजूद थे.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement