Published On : Fri, May 13th, 2022

नागपुर शहर शिवसेना परिवार ने एकसाथ देखा “धर्मवीर” मुक्काम पोस्ट ठाणे

Advertisement

नागपुर: शिवसेना शहर संपर्क प्रमुख विधायक दुष्यंत चतुर्वेदी के मार्गदर्शन एवम शहर प्रमुख नितिन तिवारी के संयोजन में शहर शिवसेना के ७०० सदस्यों ने एकसाथ मिलकर मराठी चित्रपट “धर्मवीर” का आनंद लिया।

धर्मवीर देखने के लिए शहर शिवसेना की ओर से जानकी टाकीज का फर्स्ट डे फर्स्ट शो बुक किया गया था ,शो पर शिवसेना की ओर से शहर पोलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने निमंत्रण स्वीकार करते हुए सह आयुक्त रेड्डी, उपायुक्त पखाले एवम धंतोली थानेदार महेश चौहान के साथ शिरकत की जहापर विधायक दुष्यंत चतुर्वेदी द्वारा अमितेश कुमार का भगवा शाल व पुष्पगुच्छ से स्वागत किया गया तथा फिल्म शुरू की गई। धर्मवीर चित्रपट देखने पर प्रतिक्रिया देते हुए दुष्यंत चतुर्वेदी ने बताया की शिवसेना नेता आनंद दिघे साहब की जीवनी पर आधारित इस फिल्म ने सभी शिवसैनिको में जान फूक दी है, इस फिल्म को देखने के बाद शिवसेना की लिए दिघे साहब का त्याग ,बलिदान बालासाहब के प्रति अटूट श्रद्धा हम सब के लिए प्रेरणा रूप है । इस फिल्म ने शिवसेना के कट्टर हिंदुत्व पृष्भूमि का परिचय दिया है। सभी ने यह फिल्म देखनी चाहिए और अपने बच्चो को आज के समाज में साहसी ,निडर और हिंदू संस्कारी बनाने के लिए पालकों से फिल्मे दिखाने का आह्वान किया। चतुर्वेदी ने जानकी सिनेमा के व्यवस्थापक आलोक व मोनिश तिवारी का सहाकार्य के लिए धन्यवाद किया।

Advertisement
Advertisement

इस अवसर पर मुख्यतः सांसद कृपाल तुमाने, विधायक दुष्यंत चतुर्वेदी, विधायक आशीष जैसवाल ,सहसंपर्क प्रमुख मंगेश काशिकार ,महानगर प्रमुख प्रमोद मानमोडे, किशोर कन्हेरे, सतीश हरड़े, सुरेश साखरे, शहर प्रमुख नितिन तिवारी, दीपक कापसे,प्रवीण बरड़े, युवसेना विभागीय सचिव हर्षल काकडे,महिला संघटिका सुरेखा खोबरागड़े, शुशीला नायक, नगरसेविका मंगला गवरे , मुन्ना तिवारी, गुड्डू रहंगडाले,पुरुषोत्तम कांद्रीकर,ओमी यादव,अंगद हिरोंदे,अंकुश भोवते, हरीश रामटेके,शिवशंकर मिश्रा, पंकज कुंभालकर,आशीष हाड़गे,अब्बास अली, दीपक पोहनेकर, मुकेश रेवतकर,दीपक मुले,नीलिमा शास्त्री, अपूर्वा पीतलकर,नम्रता शंभरकर , सतीश भूरे,के साथ सैकड़ों पदाधिकारी व की सैनिकों ने चित्रपट का आनंद लिया ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement