Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Jul 9th, 2018

    बारिश के चलते अंबाझरी तालाब ओवरफ्लो, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

    Ambazari-lake-overflow-8-600x348

    एक बार फिर नागपुर में कल रात से मूसलाधार बारिश हो रही है लगातार हो रही बारिश की वजह से नागपुर का अंबाझरी तालाब ओवरफ्लो हो गया है. वहीं दक्षिण-पश्चिम नागपुर को जोड़ने वाला नरेंद्र नगर पुलिया जलमग्न हो गया है. नरेंद्र नगर पुलिया में गाड़ियां फंस गई हैं. रोड के ट्राफिक को डाइवर्ट कर दिया गया है. मौसम विभाग ने नागपुर सहित पूरे विदर्भ में अतिवृष्टि की आशंका जताई है. नागपुर, चंद्रपुर, वर्धा, गोंदिया, यवतमाल , भंडारा, अमरावती इन तमाम जगहों पर प्रशासन अलर्ट पर है. नागपुर के बीचों बीच स्थित अंबाझरी लेक लगातार हो रही बारिश की वजह से ओवरफ्लो हो गया है. लोग वहां पर सेल्फी और ओवरफ्लो का आनंद लेने के लिए पहुंच रहे हैं. अनहोनी घटना को दूर करने के लिए प्रशासन ने वहां पर सिक्योरिटी गार्ड को तैनात कर दिया है. लेकिन ओवरफ्लो का आनंद लेने वाले लोग सिक्योरिटी गार्ड की बातों को अनदेखा कर ओवरफ्लो प्वाइंट पर बारिश का आनंद ले रहे हैं. लगातार बारिश के चलते लोगों में दोबारा बीते शुक्रवार जैसे बारिश का डर सताने लगा है. लेकिन ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए प्रशासन पूरी तरीके से तैयार है. आपदा प्रबंधन, फायर ब्रिगेड की टीम को अलर्ट पर रखा गया है.

    साथ ही साथ इन दिनों महाराष्ट्र विधान भवन का मानसून सत्र नागपुर में चल रहा है ,विपक्ष ने सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर रखी है जहां शुक्रवार को बारिश की वजह से दोनों सदनों को स्थगित करना पड़ा था. इस विषय को लेकर विपक्ष सरकार को आज घेरने के की योजना बनाकर सभा में पहुंची है.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145