Published On : Mon, Jul 4th, 2022

होटल की खिड़की पर यौन क्रिया में लिप्त जोड़े का वायरल क्लिप नागपुर का नहीं!

Advertisement

नागपुर: होटल के एक कमरे में यौन क्रिया में लिप्त जोड़े का वायरल वीडियो नागपुर का नहीं है, यह नागपुर टुडे की पड़ताल में सामने आया है। यौन सामग्री वाली 37 सेकंड की लंबी क्लिप को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया गया था। दावा किया गया था कि वीडियो वर्धा रोड पर नागपुर स्थित प्रमुख होटलों में से एक का था। हालाँकि, जब नागपुर टुडे ने इस मामले की गहराई से जाँच की, तो व्हाट्सएप फॉरवर्ड और सोशल मीडिया कैप्शन का दावा झूठा निकला!

नागपुर टुडे से बात करते हुए, वर्धा रोड स्थित होटल के प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि, जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है, क्लिप में होटल के कमरों से जुड़ी बालकनी हैं। हालांकि, हमारे होटल के किसी भी कमरे में बालकनी नहीं है! इसके अलावा, वीडियो में होटल के बगल में एक निर्माणाधीन इमारत दिखाई दे रही है। हमारे होटल के पास कोई निर्माणाधीन साइट नहीं है, होटल के प्रतिनिधि ने कहा।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि नागपुर पुलिस ने भी उनके होटल का दौरा किया है और कहा है कि अपमानजनक क्लिप नागपुर होटल से संबंधित नहीं है।

इससे जाहिर होता है कि वर्धा रोड स्थित होटल की छवि खराब करने के इरादे से यह हरकत की गई है। होटल प्रशासन ने इस संबंध में नागपुर साइबर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

इस घटना ने एक बार फिर उजागर कर दिया है कि कैसे एक साधारण व्हाट्सएप फॉरवर्ड या सोशल मीडिया पोस्ट किसी को भी परेशानी में डाल सकता है।इस प्रकार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ भी साझा करते समय जिम्मेदार बनें।