Published On : Wed, Jul 8th, 2015

नागपुर (सावनेर) : 3 ट्रक सहित 1 ट्रैक्टर रेत जब्त, 2 गिरफ्तार

Advertisement

अन्य आरोपी फरार 

Sand  (1)
सवांददाता / किशोर ढूंढेले

सावनेर (नागपुर)। तहसील के खापा पुलिस थाना अंतर्गत कन्हान नदी के क्षेत्र से रेत चुराकर ले जा रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि अन्य आरोपी पुलिस की आँखों में धूल झोंककर फरार होने में कामयाब हो गए. इस कार्रवाई में पुलिस ने तीन ट्रकों समेत एक ट्रैक्टर रेत जब्त की है. आरोपियों को फरार होने में क्या पुलिस ने मदद की? ऐसी नागरिकों में चर्चा है.

Advertisement
Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार खापा पुलिस थाने में नव नियुक्त हुए पुलिस निरीक्षक अनिल मांडवे ने रेत चोरों पर कार्रवाई शुरू की है. जिससे रेत चोरों में डर निर्माण हुआ है. ऐसी ही कार्रवाई खापा पुलिस ने की. इस कार्रवाई में पुलिस ने रेत से लदे तीन ट्रक और एक ट्रैक्टर सहित 20 लाख 20 हजार का माल जब्त किया है, तथा खापा निवासी अनिल पुरुषोत्तम लांजेवार (35), रुपेश गजानन रोकडे (26) को गिरफ्तार किया है. पुलिस को फरार ट्रक चालक और मालिक के बारे में पूछने पर पुलिस ने बताया कि, ट्रक यहाँ है तो वो कहा जायेंगे ऐसा जवाब दिया.

Sand  (2)
जब्त किये ट्रक किससे?

जब्त किये तीनों ट्रकों और ट्रैक्टर पर बडया डेव्हलपर्स कंपनी का नाम छपा था. ट्रक चालक और मालिक पर मामला दर्ज किया गया है. ऐसे में इन बड़े नेता के आशीर्वाद पर पल रहे रेत चोरों पर क्या कार्रवाई होती है? इसकी ओर छोटे-बड़े रेत चोर और नागरिकों का ध्यान लगा पड़ा है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement