Published On : Wed, Jul 12th, 2017

रहस्यमय ढंग से एटीएम कैश वैन से 14 लाख गायब

Advertisement

ATM Van Cash
नागपुर: किंग्सवे रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से 1 करोड़ 6 लाख रुपए कैश लेकर चली कैश वैन से 14 लाख की नकदी रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। कैश डालने वाली एजेंसी एसआईएस के कर्मचारियों ने 15 एटीएम में नकदी डाल दी, उसके बाद रुपए गायब होने की जानकारी मिली। मंगलवार देर रात तक धंतोली थाने में कर्मचारियों व गार्ड से पूछताछ चलती रही।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने एटीएम में नकदी डालने की जिम्मेदारी एसआईएस को दिया है। मंगलवार की सुबह करीब 10-11 बजे एजेंसी के प्रबंधक, सुरक्षा गार्ड, चालक और एटीएम में नकदी जमा करने वाले दो लोग कैश वैन (क्र. एमएच 19 बी.एम.1263) में 1 कराेड़ 6 लाख रुपए नकदी लेकर रवाना हो गए थे। दिन भर एजेंसी के लोगों ने शहर भर में करीब 15 एटीएम में नकदी डाली। आखिरी में झांसी रानी चौक के एटीएम में नकदी डाली। उसके बाद वह बुटीबोरी के एटीएम में नकदी डालने पहुंचे। वहां जाकर उन्होंने देखा तो 14 लाख रुपए की नकदी गायब थी। उससे पहले एजेंसी के कर्मचारियों का नकदी पर ध्यान ही नहीं था।

बीच रास्ते में नकदी कहा गायब हुई, इसका जवाब किसी के पास नहीं था। पुलिस को बताया कि झांसी रानी चौक के एटीएम में नकदी डाली थी। उस समय 14 लाख रुपए वैन में ही एक बक्से में थे। आशंका यह भी जताई जा रही है कि सुरक्षा गार्ड के इधर-उधर होते ही किसी ने बक्से से नकदी गायब की है। घटित प्रकरण को लेकर एजेंसी के लोग भी संदेह के घेरे में आ गए हैं। इस बीच रात करीब साढ़े आठ बजे धंतोली थाने को प्रकरण की सूचना दी गई। घंटों एजेंसी के लोगों से पूछताछ हुई। झांसी रानी चौक के एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के अलावा निजी प्रतिष्ठानों में भी लगे कैमरों के फुटेज को खंगाला जा रहा था। पर नकदी को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
 

Advertisement