Published On : Mon, Jun 1st, 2015

मुर्तिजापुर : महावितरण का 89 हजार का चोरी का माल जब्त

Advertisement


लाइनमैन समेत एक आरोपी गिरफ्तार

Murtijapur  MSEB's 89 thousands stolen goods seized (3)
मुर्तिजापुर (अकोला)। महावितरण महाराष्ट्र राज्य बिजली विरतण कंपनी लि. के बिजली के तारें और अन्य सामग्री चोरी किये जाने के मामले में पुलिस ने कर्मचारी लाइनमैन समेत एक को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 89 हजार रूपये का माल जब्त किया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महावितरण के नकनीकी अधिकारी संजय चौधरी ने महावितरण की सामग्री चोरी होने की शिकायत मुर्तिजापुर पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि गुरूवार 28 मई को आये तूफानी बारिश में देवरन रास्ते पर बिजली के खंभे और तारे टूटे थे. साड़ी सामग्री परिसर के एक घर के सामने राखी थी. नसीम भाई को उसपर ध्यान रखने के लिए रखा था.

Advertisement

Murtijapur  MSEB's 89 thousands stolen goods seized (2)
शनिवार 30 मई को इसी क्षेत्र का एक विवाद पुलिस थाने पहुंचा. ये विवाद महावितरण तार चोरी संदर्भ में होने से पुलिस ने जांच शुरू की. 40 हजार रूपये के तारें, पानी के पाइप लाइन ऐसा कुल 58 हजार 500 रूपये का माल जब्त किया गया. तथा मोहम्मद इस्राइल मोहम्मद युसूफ को गिरफ्तार किया गया. तलाशी में महावितरण राफडे लाइनमैन के घर से 30 हजार के तारें मिली उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया. दोनों पर भारतीय विद्युत कार्रवाई अधिनियम अंतर्गत मामला दर्ज किया गया. आगे के जांच हे.का. धुले और पांडे कर रहे है.

Murtijapur  MSEB's 89 thousands stolen goods seized (1)

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement