Published On : Mon, Jun 1st, 2015

पुसद डकैती : पांच संदिग्ध गिरफ्तार


दहशत में परिवार, बंदूक व चाकू की नोंक पर 9 लाख की लूट

30 may pusad crime news2
पुसद (यवतमाल)। शहर के सबसे संभ्रात रामनगर में जयंत चिद्दरवार के यहां बंदूक तथा धारदार हथियार के दम पर हुई डकैती के मामले में स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र के दराटी, खंडाला थानाक्षेत्र के अंतर्गत आनेवाले पांच संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. शुक्रवार की रात 7:30 बजे 5-6 लुटेरें घर में घुसकर बंदूक तथा धारदार हथियार की नोंक पर सोने-चांदी के आभूषणों सहित लगभग 9 लाख का माल लूटकर ले गए थे. लुटेरें मुंह को ढंके बगैर सरेआम घटना को अंजाम दे गए. लुटेरों के संभाषण, बुलंद हौंसले से चिद्दरवार परिवार सदमे में है.

जयंत चिद्दरवार पेशे से सरकारी ठेकेदार हैं. पुलिस लुटेरों की दबिश के लिए एहतियात बरत रही है. संदिग्धों की गिरफ्तारी तथा तत्काल रेखाचित्र के जारी होने के बाद से फिलहाल हर कोई आश्‍चर्यचकित है. पुलिस का दावा है कि रेखाचित्र वाले लुटेरें हैं जबकि गिरफ्तार संदिग्धों ने वारदात को अंजाम देने के लिए क्षेत्र की रेकी की है. यहीं वजह है रात 7:30 बजे वारदात को सफलता से अंजाम दिया. लुटेरों के संभाषण ने इस बात के संकेत दिए हैं कि सभी लुटेरें लोकल, तहसील तथा जिले से तालुक रखते है. जल्द ही सभी लुटेरें पुलिस गिरफ्त में होंगे ऐसा पुलिस का दावा है.

Accused
लुटेरों ने नौकर सहित घर के सभी सदस्यों को एक कमरे में कैद किया था. उन्होंने अपनी मंशा जताते हुए साफ कहा, ‘हम किसी से डरते नहीं. यहीं वजह है डंके की चोट पर हम बेनकाब डकैती कर रहे.

हालांकि पुलिस ने डकैती के मामले में पांच संदिग्धों को दबोचा बावजूद इसके परिवार के सदस्यों से हुलिया जानने के बाद तीन लोगों के रेखाचित्र वाले मुखौटे जारी किए हैं. पुलिस तहसील सहित जिले के तमाम मुखबिरों से इस दिशा में मदद ले रही है.