Published On : Wed, Feb 8th, 2017

हत्या के आरोपी का जन्मदिन मनाते पुलिसकर्मियों की फोटो वायरल

Tumsar Uke Murder Accuse Birthday Celebration
नागपुर
: पुलिस की कार्यप्रणाली पर उसी के विभाग के कर्मचारी कालिख़ पोत रहे है। मंगलवार को ही नागपुर शहर के शांतिनगर थाने में जुआ अड्डा शुरू होने का मामला सामने आया था और आज एक ताज़ा मामला नागपुर से ही सटे गोंदिया के तुमसर थाने में सामने आया है। थाने के अंदर की एक फ़ोटो वायरल हुई है जिसमें लॉकअप में बंद हत्या के आरोपी अपना जन्मदिन मनाते दिखायी दे रहे हैं।

सोमवार दोपहर 25 वर्षीयआरोपी प्रशांत गभने का जन्मदिवस मनाने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। मामला सामने आते ही पुलिस अधीक्षक विनीता साहू ने नौ पुलिसवालों को निलंबित कर दिया और फ़िलहाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रश्मि नांदेडकर मामले की जांच कर रही हैं।

30 जनवरी को गोंदिया के ही आंबेडकर नगर निवासी हेमंत उके की हत्या हुई थी, मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन्हें न्यायालय ने पुलिस हिरासत में भेज दिया था। सोमवार को इन्हीं में से एक आरोपी प्रशांत गभने का जन्मदिन था ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने हवालात में ही उसका जन्मदिन मनाया और ये फोटो वायरल हो गयी जिसके बाद तुरंत एक्शन लेते हुए एक साथ नौ पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए। निलंबित पुलिसकर्मियों में पुलिस निरीक्षक एवं थाना प्रभारी राजेंद्र शेट्टे भी शामिल है।