Published On : Sat, Oct 18th, 2014

कोरपना : भूत भगाने के नाम पर भतीजे को मार डाला


कोरपना (चंद्रपुर)
कथित रूप से शरीर से भूत उतारने के नाम पर काका ने अपने भतीजे की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. काका ने पहले तो भतीजे के मुंह में एक प्लास्टिक का पाइप घुसेड़ दिया, फिर इतना पीटा कि भतीजे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इतना ही नहीं, काका ने भतीजे के पिता और उसके परिजनों को मार-मार कर घायल भी कर दिया. यह घटना कल 17 अक्तूबर को यहां से कुछ दूरी पर स्थित लखमापुर में घटी. काका का नाम संजय नागोबा पोटे है और मृतक का नाम विट्ठल रामदास पोटे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार विट्ठल रामदास पोटे लखमापुर में अपने परिवार के साथ रहता था. काका संजय उसके पड़ोस में ही रहता है. पिछले कुछ दिनों से विट्ठल के परिजनों को लग रहा था कि उसे भूत लग गया है. संजय ने कहा, उसके शरीर में देव आता है और वह विट्ठल के शरीर का भूत हटा देगा. संजय ने भतीजे के शरीर से भूत भगाने की तैयारी शुरू की. पहले विट्ठल के मुंह में पानी भरने का प्लास्टिक का पाइप डाल दिया. फिर उसके सीने पर बैठकर उसे इतना पीटा कि उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. संजय इतने पर ही नहीं रुका. विट्ठल की मौत के बाद उसकी पत्नी और घर के अन्य सदस्यों की पिटाई की. इसमें वे जख्मी हो गए. उसके बाद विट्ठल के पिता रामदास पोटे के सीने पर पत्थर मारकर उन्हें जख्मी कर दिया.

विट्ठल के परिजनों की चीख-पुकार सुन आसपास के लोग भागे आए, लेकिन तब तक संजय घटनास्थल से फरार हो चुका था. मामला गढ़चांदुर पुलिस स्टेशन पहुंचा. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पंचनामा हुआ और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. बाद में पुलिस ने संजय को भादंवि की धारा 302, 354 के तहत गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच जारी है.

Representational Pic

Representational Pic