| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Jun 25th, 2015
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    मूल : बेटी संग कुएं में कूदी मां, मौत


    मां चाहती थी दामाद घरजमाई बने

    मूल (चंद्रपुर)। तहसील के मौजा जुनासुरर्ला में एक विवाहिता अपनी तीन वर्षीय बच्ची संग कुएं में कूदी. घटना बुधवार सुबह की है. संगीता रामदास भूमलवार (28), प्रणाली रामदास भूमलवार (3) मृतक है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार जुनासुरर्ला के रामदास भूमलवार का विवाह गड़चिरोली जिले के रामाला गांव की संगीता से हुआ. संगीता की इच्छा थी की रामदास घरजमाई बनकर रहे लेकिन. लेकिन रामदास के माता-पिता वृद्ध होने से उसने यह बात टाल दी. जिससे बुधवार की सुबह संगीता ने अपनी बच्ची संग पडोसी के कुएं में कूद कर अपनी जीवन यात्रा समाप्त कर ली.

    घटना के दिन रामदास निंद से जागा तब उसे पत्नी और बच्ची नही दिखाई दी. कही बाहर गई होगी, ऐसा सोचकर उसने इस बात को अनदेखा किया. लेकिन 10 बजने पर भी संगीता और बच्ची वापस नही लौटी, तो उसने ससुराल फोन करके पूछा. लेकिन दोनों वहां भी नही होने से दोनों की तलाश शुरू हो गई. 4 बजे के करीब पड़ोसी के घर के कुएं में बच्ची और संगीता की लाश दिखाई दी. इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही मूल पुलिस थाने के उपनिरीक्षक मेघा गोरखे अपने दल समेत घटनास्थल पहुंचे व दोनों की लाशें पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. आत्महत्या का कारण पता नही चला है. घटना के दिन मृतक के सास-ससुर घर पर नही थे.

    आगे की जांच पुलिस निरीक्षक विखे पाटिल के मार्गदर्शन पर उपनिरीक्षक मेघा गोरखे कर रहे है.

    Representational pic

    Representational pic

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145