Published On : Fri, Apr 24th, 2020

तो क्या भाजपा और कांग्रेस कोरोना मुक्त है ?

नागपूर-एक ओर देश मे एक महिने से ज्यादा समय से लॉकडाउन चल रहा है, आम लोगों के लिए कड़े नियम है तो वही दूसरी ओर भाजपा और कांग्रेस नेताओ की ओर से गरीबों को अनाज ,खाना तो वितरित किया जा रहा है. लेकिन नियमों की धज्जिया उड़ाकर. पहला मामला कुही मांढल का है, जहां पर नागपूर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री राजेंद्र मूलक की ओर से अनाज बाटा गया. जहाँ पर मूलक ने तो मास्क लगाया था. लेकिन अनाज लेने आए, सैकड़ो लोगों ने किसी भी तरह का मॉस्क नही लगाया था. बिना किसी सोशल डिसटेनसिंग के यह लोग जमा हुए और धक्का मुक्की भी की.

Congress gathering

इसके साथ ही दूसरा मामला भाजपा पार्टी का है.यहां पश्चिम नागपूर के अध्यक्ष विनोद कन्हेरे के मार्गदर्शन में ‘जवाहर विद्यार्थी गृह’ में अनाज बाटा गया. इस दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. जानकारी के अनुसार यहाँ पर भी 40 से 50 लोग जमा हुए थे.

BJP

एक ओर आम नागरिक,गरीब मजदूर सभी नियमों का पालन कर रहे है. लेकिन दूसरी तरफ इस तरह चैरिटी करते हुए कई नागरिकों की जान के साथ खिलवाड़ इन नेताओ की ओर से किया जा रहा है. तो क्या समझा जाए कि केवल आम व्यक्ति को ही कोरोना होता है और भाजपा और कांग्रेस कोरोना मुक्त है.