| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Jul 30th, 2020

    MLC दुष्यंत चतुर्वेदी शिवसेना के जिला महानगर संपर्क प्रमुख

    – पक्ष प्रमुख व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में लिया गया महत्वपूर्ण निर्णय

    नागपुर – शिवसेना ने नागपुर जिला महानगर संपर्क प्रमुख के रूप में MLC दुष्यंत चतुर्वेदी की नियुक्ति की। बुधवार देर रात मुख्यमंत्री व पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे की प्रमुख उपस्थिति में इनके नाम पर बतौर जिला महानगर संपर्क प्रमुख मुहर लगाई गई। इससे जिले में शिवसैनिकों के मध्य तैयार की जा रही खाई मामले को पूर्ण विराम लग गया। इस मामले को नागपुर टुडे ने प्रमुखता से प्रकाशित कर शिवसेना सुप्रीमों का ध्यानाकर्षण करवाया था।

    पिछले कुछ सप्ताह से पूर्व शिवसेना शहर प्रमुख मंगेश कड़व द्वारा अन्य वरिष्ठों के सहयोग से की जा रही जालसाजी का मामला सार्वजनिक होते ही शिवसेना को काफी अपमानित होना पड़ रहा था तब जबकि जब शिवसेना के नेतृत्व में राज्य सरकार संचलित हो रही हैं। इस चक्कर मे कड़व और उनके सहयोगी प्रकाश जाधव दोनों को पदमुक्त होना पड़ा था। इनके पद मुक्त होते ही नागपुर शहर व जिला शिवसेना बिना सेनापति के हो गई थी। इस प्रकरण को हिंदी-मराठी का रंग देकर भुनाया जाना शुरू हो गया,जिसे विदर्भ के संपर्क प्रमुख गजानन कीर्तिकर का बयान ने आग में घी डालने का काम किया।

    इसी बीच पक्ष प्रमुख द्वारा हिंदीभाषी सेना के MLC दुष्यंत चतुर्वेदी को जिला का महानगर संपर्क प्रमुखनियुक्त करने से उक्त विरोध को विराम लगा दी गई। दुष्यंत को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के विश्वासु समझा जाता हैं। दुष्यंत इस नए और अहम जिम्मेदारी के तहत जिले में शिवसेना को कितना मजबूत करेंगे,यह बड़ा सवाल अब उनके सामने हिचकोले खाना शुरू कर दिया। नागपुर शहर में जेमतेम 2 नगरसेवक और नगरसेविका हैं,यह अपने बल पर लगातार चुन कर आते रहे हैं।फरवरी 2022 में अगली मनपा चुनाव हैं, इनकी संख्या बढ़ाने के लिए आज से दुष्यंत को कड़ी मशक्कत करनी पड़ेंगी।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145