| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Mar 4th, 2017
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    लापता बीएसएनएल इंजीनियर दफ्तर में मृत पाए गए


    नागपुर:
    भारत संचार निगम लिमिटेड के सहायक अभियंता गणेश पांडुरंग बरबड़े (50 वर्ष) का शव बीएसएनएल के क्षेत्रीय दूरसंचार प्रशिक्षण केंद्र के सेमिनरी हिल्स स्थित कूलिंग रुम में छत से लटका पाया गया। उल्लेखनीय है कि बुधवार दोपहर से गणेश का कुछ पता नहीं चल रहा था। उसी रात उनकी पत्नी ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उनका शव उनके दफ्तर परिसर में ही पाया।

    बुधवार दोपहर एक बजे गणेश बरबड़े अपने सहयोगी से यह कहकर दफ्तर से निकले थे कि बैंक जा रहे हैं। लेकिन शाम छह बजे तक जब वह नहीं लौटे तो दफ्तर के सहयोगियों ने उनके घर फोन किया। घर में पत्नी से बात करने पर मालूम हुआ कि वह घर नहीं पहुंचे और न ही उनकी कोई खबर है। बाद में उनकी खोज भी की गई और देर रात पत्नी भावना ने अंबाझरी थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

    जाँच में पुलिस ने पाया कि गणेश बरबड़े के मोबाइल पर बुधवार 1 बजे के बाद कोई कॉल रिसीव नहीं हुआ, जब कि उनका फ़ोन चालू है और उस पर रिंग भी जा रही है। इस बीच गणेश बरबड़े के मोबाइल की ट्रैकिंग उनके दफ्तर के सहयोगियों ने की तो मालूम हुआ कि उनके फोन का लोकेशन प्रशिक्षण केंद्र का कूलिंग रुम है। वहां पहुँचने पर दरवाजा भीतर से बंद पाया गया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। क्योंकि प्रशिक्षण केंद्र का हिस्सा गिट्टीखदान थाने की जद में आता है, इसलिए गिट्टीखदान पुलिस को सूचना दी गई। दरवाजा तोड़ने पर गणेश बरबड़े का शव छत से लटका दिखाई दिया। शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया गया। आरंभिक जाँच में पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई है। आगे की जाँच जारी है।

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145