| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Oct 10th, 2014
    Latest News / Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    नागपुर : प्रफुल्ल गुडधे (पाटिल) की पदयात्रा में उमड़ा जनसागर


    पानी के बिल की आड़ में जनता से धोका

    Praful-Gudadhe-Patil-1
    नागपुर।
    दक्षिण-पश्चिम नागपूर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस-पीरिपा (कवाडे) के अधिकृत उम्मीदवार प्रफुल्ल गुडधे (पाटिल) ने छत्रपतीनगर और लक्ष्मी नगर परिसर में पदयात्रा के माध्यम से सीधा मतदारों से संपर्क किया.

    पदयात्रा सुबह 8 बजे छत्रपती चौक से आरंभ हुई. पदयात्रा छत्रपती नगर, सुरेंद्र नगर, निरी वसाहत,वसंत नगर, लक्ष्मी नगर, बजाज नगर, माधव नगर, अभ्यंकर नगर परिसर के सभी क्षेत्र से होते हुए गई. इस दौरान नागरिकों ने उनका बड़ी उत्साह में स्वागत किया तथा जेष्ठ नागरिकों का आशीर्वाद स्वीकारा. 24 घंटे पानी देने के नामपर जलापूर्ति की जिम्मेदारी निजी यंत्रणा को सौंपकर अधिक रकम के बिल भेजकर पैसे उगलने का काम महानगर पालिका और निजी यंत्रणा के सहमति से हो रहा है. जिससे नागरिकों में भारी रोष है. फ्लॅट धारकों ने भी अपनी समस्याएं बताई. नागरिकों ने प्रफुल्ल गुडधे (पाटिल) से सवांद करते समय बताया कि, पानी का बिल ना भरे तो दंड लगाएंगे और पूरी रकम नहीं भरी तो जलापूर्ति खंडित करने की धमकी दी जाती है. इसकी शिकायत करने पर भी महानगरपालिका ने कोई कार्रवाई नहीं की.

    Gudadhe Patil's door to door visit during foot march
    इस दौरान प्रफुल्ल गुडधे (पाटिल) ने कहां, महानगरपालिका के सत्ताधारियों का ‘स्वच्छ प्रशासन’ का दावा फेल हुआ है. सत्ताधारी निजी कॉन्ट्रेक्टरों के साथ ऐसे मिल गए है कि, अपने हित के लिए जनता को होने वाली परेशानी की ओर उनका ध्यान नहीं है. महानगरपालिका में संपूर्ण अनियमता है. बेस रेट, कर, नागरिको की सुविधाओं का निजीकरण, स्टार बस, जलापूर्ति के लिए लड़ाई, ऐसे सामान्य जनता पर होनेवाले अन्याय के लिए लड़ेंगे. नागरिकों के हक्क में बाधा निर्माण करनेवाली कोई भी बात मै सहे नहीं सकता. पानी बिल के लिए वरिष्ठ अधिकारीयों से चर्चा करने और जनता की इस परेशानी से छुटकारा दिलाने का आश्वासन गुडधे (पाटिल) ने नागरिकों को दिया.

    पदयात्रा में चंद्रशेखर हिरेकन, क्रिष्णा नेमाड़, अनंतराव धोटे, रामसिंग ठाकुर, जनदिन आचार्य, राकेश पन्नासे, अजय पन्नासे, विलास नेमाड़, रमन तिवारी, धनराज साठवणे, विजय पन्नासे, राजेश घोड़मारे, विकास नेरकर, किशोरराव आष्टनकर, मंगल यादव, प्रवीण गावंडे आदि पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, जेष्ठ नागरिक तथा महिलाएं बड़ी संख्या में शामिल थी.
    Praful-Gudadhe-Patil-2

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145