Published On : Fri, Oct 10th, 2014

साकोली : कांग्रेस कार्यकर्ता भी फुंडे के प्रचार में जुटे

Advertisement

sunil funde
साकोली (भंडारा)। 
साकोली निर्वाचन क्षेत्र के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रत्याशी सुनील फुंडे ने कहा कि राकांपा कांग्रेस हितैषी पार्टी है और उसने हमेशा किसानों की तरक्की के लिए ही काम किया है. इस बीच, साकोली परिसर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ राकांपा उम्मीदवार सुनील फुंडे के समर्थन में काम करना शुरू कर दिया है.

लाखांदुर तहसील के ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए श्री फुंडे ने कहा कि क्षेत्र के विकास को पटेल ने संभव कर दिखाया है. हालांकि लाखांदुर, लाखनी और साकोली क्षेत्र के विकास के लिए अभी और काम करना शेष है.

फुंडे ने कहा कि लाखांदुर में शक्कर कारखाना शुरू करने के बाद सभी गन्ना उत्पादकों को पूरा चुकारा दिया गया. करार के अनुसार पूरा गन्ना काटा गया. फुंडे ने बताया कि पटेल की कार्यशैली से लोगों में विश्वास जगा है. क्षेत्र में अनुकूलता को देखते हुए और शक्कर कारखाने शुरू किए जा सकते हैं. विकास से जुड़े हर मसले पर ईमानदारी से काम करने की बात फुंडे ने कही.

Advertisement
Advertisement

फुंडे के माध्यम से संभव होगा विकास
फुंडे के समर्थन में काम कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया कि वे लोग प्रफुल्ल पटेल द्वारा विकास कार्य करने की क्षमता एवं तत्परता से प्रभावित हैं और उन्हें विश्वास है कि सुनील फुंडे के माध्यम से साकोली, लाखांदुर एवं लाखनी परिसर का विकास संभव हो सकेगा. इसी के चलते वे गांव-गांव जाकर लोगों को राकांपा से जोड़ने का कााम कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement