| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Dec 14th, 2018

    जीवन शैली का नियोजन सफलता का मार्ग – डॉ बोधनकर

    नागपुर: विदर्भ हिंदी साहित्य संघ के उपक्रम ‘संवाद’ कार्यक्रम के अंतर्गत नागपुर के बालरोग विशेषज्ञ डॉ उदय बोधनकर से उनके जीवन के विविध पहलुओं पर चर्चा डॉ सागर खादिवाला ने की.

    चर्चा के अंतर्गत डॉ उदय बोधनकर ने अपने डॉक्टर बनने से लेकर अंतरराष्ट्रीय संस्था कॉमहेड के अध्यक्ष बनने के सफर को बताया. साथ ही डिसेबल बच्चो के लिए कार्य करने के लिए उन्होंने प्रोत्साहन किया. डॉ बोधनकर ने अपने जीवन मे सफलता के मार्ग को अपनी जीवन शैली को बताया. उन्होंने कहा कि वे अपने नित्यक्रम का नियोजन एक दिन पहले ही करते है और उसी तरह उस पर अमल भी करते हैं.

    उसी तरह वे सामाजिक जीवन का निर्वाहन करते हुए सोशल मीडिया से लोगों से निरंतर संपर्क में रहते हैं. इस अवसर पर डॉ बोधनकर की पत्नी सुनीति बोधनकर का भी सत्कार किया गया. डॉ बोधनकर ने बताया कि 10 बार हार्ट बंद होने के बाद भी लोगों की दुवाओं ने मुझे नया जीवन दिया. अब यह जीवन लोगों की सेवा के लिए समर्पित है.

    इस अवसर पर डॉ गोविंद वर्मा, डॉ यशवंत पाटिल, डॉ सूचित बागड़े, डॉ प्रवीण डबली, सुनिति बोधनकर डॉ श्रीमती पाटिल, अन्ना मेश्राम, बंडू माटे, श्रीमती मंगला ने डॉ बोधनकर के जीवन पर प्रकाश डालकर अनुभव बताए.

    इस दौरान प्रमुख रूप से विजय गुप्ते, डॉ पाठक, आयआरएस साने, अनिल दानी, डॉ नदीम खान, अनंता ढोले, आर एम ओ डॉ शेंडे, फार्मेसी सोसाइटी के सोनी व डॉ बोधनकर के हडस स्कूल के तत्कालीन मित्र सहित विविध क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145