| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Sep 27th, 2018

    मेडिकल में लेडी एमडी डॉक्टर ने किया खुदखुशी का प्रयास

    GMCH Nagpur

    नागपुर : मेडिकल अस्पताल और कॉलेज में एमडी की पढाई कर रही एक महिला डॉक्टर ने खुद का गला काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। महिला डॉक्टर की हालत गंभीर है और वो जिंदगी और मौत से जूझ रही है। आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला डॉक्टर का नाम अश्विनी मयूर शिंदे (26) है। मेडिकल परिसर में ही स्थित हॉस्टल में गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे घाटी इस घटना से अचानक सनसनी फ़ैल गयी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुँची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अश्विनी डीओआरएल अभ्यासक्रम के लिए नागपुर आयी थी। वो परिसर में स्थित मार्ड हॉस्टल के कमरा नंबर 42 में रह रही थी। अश्विनी के साथ डॉ श्रुति तगाडे के साथ एक अन्य महिला डॉक्टर रह रही थी।

    ये तीनो साथ में लेक्चर के लिए जाती थी। लेकिन आज सुबह 10 बजे तक जब अश्विनी क्लासरूम में नहीं पहुँची तो श्रुति कमरे में पहुँची। रूम का दरवाजा अंदर से बंद था।

    श्रुति ने कई बार आवाज़ लगाई लेकिन भीतर से कोई प्रतिसाद नहीं मिला। जिसके बाद श्रुति ने खिड़की से अंदर झाँका तो भीतर के नज़ारे ने उनके पाव के नीचे से ज़मीन ही सरका दी। जिसके बाद श्रुति ने जोर से चिल्लान शुरू कर दिया। आवाज़ सुनकर ईमारत से सुरक्षा रक्षक पहुँचे और कमरे के दरवाजे को तोडा गया।

    जब तक श्रुति पहुँचती तब तक अश्विनी के शरीर से काफ़ी खून बह चुका था। उन्हें तुरंत मेडिकल के आयसीयू में भर्ती कराया गया। डॉ अश्विनी के गले की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है की उन्होंने सर्जिकल ब्लेड के गले को कांटा है। फ़िलहाल डॉ अश्विनी की हालत गंभीर बनी हुई है।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145