Published On : Tue, Aug 18th, 2020

पति और दो बच्चों की हत्या करने के बाद डॉक्टर ने की आत्महत्या

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर शहर में मंगलवार को कथित तौर पर अपने पति और दो नाबालिग बच्चों की हत्या के बाद 41 वर्षीय एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, कोराडी इलाके के ओम नगर स्थित अपने घर में डॉ सुषमा राणे,इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर उनके पति धीरज (42), उनके 11 और पांच साल के दो बच्चे मृत पाए गए। कोराडी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि धीरज और बच्चों के शव मुख्य शयनकक्ष के बिस्तर पर पाये गये, जबकि डॉक्टर का शव छत के पंखे से लटका मिला।

अधिकारी ने कहा कि साथ में रहने वाली मृतक की 60 वर्षीय बूढ़ी चाची ने कमरे का दरवाजा खटखटाया और उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल से दो सिरिंज और एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें सुषमा ने कथित रूप से कहा है कि उसने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह खुश नहीं थी।

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि सुषमा ने अपने पति और बच्चों को बेहोश करने के लिए खाने में कुछ मिलाकर दिया था और उसके बाद उसने अपने बच्चों और पति को अज्ञात दवा खिला दी। उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस संबंध में भादसं के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।