Published On : Thu, May 2nd, 2019

श्रमिको ने की मेट्रो ट्रेन की यात्रा

महा मेट्रो ने मनाया श्रमिक दिन व महाराष्ट्र दिन
श्रमिक नागपूर मेट्रो की सफलता के शिल्पकार : डॉ. बृजेश दीक्षित

नागपूर: महा मेट्रो की ओर से श्रमिक दिन के निमित्त महा मेट्रो में कार्यरत श्रमिको का प्रबंध निदेशक डॉ. बृजेश दीक्षित ने सत्कार कर नागपूर मेट्रो की सफलता के लिए सत्कार कर उन्हे हार्दिक बधाई दी ! मेट्रो हाऊस में आयोजित समारोह में श्रमिको की कडी मेहनत के लिए उन्होने जहा सराहना की वही मेट्रो के निर्माण के लिए श्रमिको को शिल्पकार की उपमा से सन्मानित किया !

श्रमिको के लिए विशेष तौर पर सिताबर्डी इंटरचेंज स्टेशन से खापरी तक विशेष राईड का आयोजन किया गया ! महा मेट्रो के अधिकारीयो ने मेट्रो के श्रमिको का पुष्पगुच्छ देकर मिठाई वितरीत की ! मेट्रो के निर्माण में उल्लेखनीय भूमिका निभाने वाले श्रमिको के चहेरो पर मेट्रो राईड पहली बार सफर करने का आनंद स्पष्ट झलक रहा था ! राईड में २०० से ज्यादा श्रमिको ने भाग लिया ! तत्पश्चात मेट्रो हाऊस में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रबंध निदेशक ने २०१८-१९ के दौरान उल्लेखनीय कार्य करने वाले श्रमिको को सन्मानित किया !

*इस दौरान डॉ. दीक्षित ने कहा की*, विषम परीस्थीतीयो में २४ घंटे कार्य कर श्रमिको ने सफलता के शिखर की ओर अग्रसर किया है, सही मायने में महा मेट्रो के श्रमिक ही महा मेट्रो के शिल्पकार है ! इस समारोह में महा मेट्रो के संचालक(परियोजना) श्री.महेश कुमार,संचालक(वित्त) श्री.एस.शिवमाथन,कार्यकारी संचालक (रिच-१) श्री.देवेंद्र रामटेक्कर, कार्यकारी संचालक (रिच-३) श्री.अरुण कुमार, महाप्रबंधक (प्रशासन) श्री. अनिल कोकाटे उपस्थित थे ! रिच-१ के संजू कुमार,विनोद शेंद्रे,संकेत नागदावने,मंगेश सुरणकर,आकाश खांडेकर;रिच -२ के कलियान मूरमू,हेमंत सोरन,दुर्योधन सरदार, रणजीत यादव,चंदन रीक्षायण ; रिच-३ के शुभम गुप्ता,सचिन बोंडेरबावणे,सुखेन घोष धनंजय कुमार, विकास कुमार सिंह; रिच-४ के अखिलेश कुमार,मनोज कुमार,विकास सिंह,अनिल कुमार यादव,दीपक शर्मा,शेख इंनामूर रेहमान को इस अवसर पर सन्मानित किया गया !