Published On : Sat, Sep 14th, 2019

नंदनवन थाना क्षेत्र में चाकू की नोक पर 2.44 लाख लूटे

नागपुर: नंदनवन थाना क्षेत्र में लूटपाट की वारदात हुई. व्यापारी के यहां कलेक्शन का काम करने वाले कर्मचारी से दुपहिया वाहन पर सवार लुटेरों ने चाकू की नोक पर 2.44 लाख रुपये लूट लिए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस ने एकता कालोनी, यादवनगर निवासी संदेश रमेश गुप्ता (48) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. मस्कासाथ इतवारी में अक्षय ठक्कर का चुन्नीलाल एंड सन्स नाम से तेल का व्यापार है. संदेश को यहां वसूली का काम सौंपा गया है. हमेशा की तरह संदेश व्यापारियों से वसूली करने के लिए निकले थे.

व्यापारियों से 2.44 लाख रुपये जमा करके लेदर बैग में रखे थे. शाम 5.30 बजे के दौरान अपने दुपहिया वाहन क्र. एम.एच.49-एल.9336 पर दूकान जा रहे थे. नंदनवन के राउतनगर में दुपहिया वाहन पर सवार 40 से 42 उम्र के 2 आरोपियों ने संदेश का रास्ता रोका. चाकू की नोक पर मारने की धमकी दी और जबरन बैग छीन ली. हथियार होने के कारण संदेश विरोध नहीं कर पाए और आरोपी बैग लेकर भाग निकले.

संदेश ने घटना की जानकारी अपने मालिक और पुलिस को दी. खबर मिलते ही नंदनवन पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है. पुलिस का अनुमान है कि आरोपी पहले से संदेश का पीछा कर रहे थे और मौके की तलाश में थे. लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.