Published On : Wed, May 17th, 2017

एक साल में केवल दो बार ऑफिस गए केजरीवाल, लेकिन घर से सरकार 3 देखने चले गए : कपिल मिश्रा

Kapil Mishra

File Pic


नई दिल्ली:
आम आदमी पार्टी से निलंबित कपिल मिश्रा ने आज फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक आरोप लगाया है। एक ब्लॉग पोस्ट लिख उन्होंने आरोप लगाया है कि पिछले एक साल में केजरीवाल एक-दो बार दफ्तर गए होंगे, लेकिन सरकार 3 देखने चले गए।

ब्लॉग में उन्होंने लिखा है, ‘दिल्लीवालों को शायद यह अंदाजा भी न हो कि उनका CM एक साल में मुश्किल से दो दिन ऑफिस गया है, लेकिन जनता से पूरी तरह कटे CM बिल्कुल चुप, बड़े दिनों बाद घर से निकले सरकार-3 देखने।’

पार्टी से बाहर निकाले गए मंत्री कपिल मिश्रा ने पिछले सप्ताह CM केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर सबको हैरान कर दिया था। अब कपिल कह रहे हैं कि केजरीवाल कभी-कभार दफ्तर जाते हैं और ‘हमेशा’ छुट्टी पर रहते हैं।

ब्लॉग पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि अरविंद केजरीवाल देश में ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो जनता से सबसे कम मुखातिब होते हैं, सबसे कम दफ्तर जाते हैं, जिनके पास कोई पोर्टफोलियो नहीं, जो सबसे कम काम करते हैं और जो सबसे ज्यादा छुट्टियां लेते हैं… और जल्द वह ऐसे मुख्यमंत्री होंगे जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के सबसे ज्यादा मामले होंगे।

10 दिन पहले पहली बार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पार्टी से निलंबित कपिल मिश्रा लगातार उनपर प्रहार कर रहे हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने व्यक्तिगत तौर पर उन्हें कोई जवाब नहीं दिया है। मिश्रा कहते हैं, ‘उनके पास हर सवाल का एक ही जवाब है- आपराधिक चुप्पी। उन्होंने अब तक कुछ नहीं कहा है और न कभी कहेंगे क्योंकि जल्द जनता बोलेगी।’

मिश्रा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर दो करोड़ रुपयों के गैरकानूनी लेनदेन का आरोप लगाया था। इसके अलावा, उन्होंने आप नेताओं पर डोनेशन के पैसों के साथ घालमेल करने का भी आरोप लगाया था। कपिल ने आम आदमी पार्टी के नेताओं की विदेश यात्राओं की फंडिंग की डीटेल भी मांगी है।