Published On : Fri, May 29th, 2020

कन्हान – पिपरी नगर परिषद के कर्मचारियों को निलंबित करने की मांग

Advertisement

कन्हान शहर विकास मंच ने नगराध्यक्ष सौ करुणा आष्टणकर को सौंपा ज्ञापन


कन्हान :- कन्हान – पिपरी नगरपरिषद के विरोधी पक्ष नेता राजेंन्द्र शेंदरे के घर पर मंगलवार दिनांक 26-05-2020 को रात 1:15 बजे नगर परिषद के कुछ कर्मचारियों ने राजेंन्द्र शेंदरे के घर पर जाकर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी . इस प्रकरण से कन्हान राजनीति माहौल गरमाया गया है . इस विषय को लेकर कन्हान शहर विकास मंच का एक शिष्ठमंडळ नगराध्यक्ष करुणा आष्टणकर से मिला और एक ज्ञापन सौंपकर गाली-गलौज , धमकी देने वालो पर कडी से कडी कारवाई कर नगर परिषद से निलंबित करने की मांग की गई

ज्ञापन में बताया गया कि कन्हान- पिपरी नगरपरिषद के कर्मचारी 1) प्रितम सोमकुवर , 2) उमेश कटाने , 3) पंकज वांढरे , 4) अमित सांभारे ने नप के विरोधी पक्ष नेता राजेंन्द्र शेंदरे के घर पर मंगलवार दिनांक 26-05-2020 को रात 1:15 बजे जाकर सरेआम जोर – जोर से गाली-गलौज कर दरवाजा खटखटा रहे थे .

उसके बाद विरोधी पक्ष नेता राजेंन्द्र शेंदरे ने घर का दरवाजा खोला तो नगर परिषद के कर्मचारि घटनास्थल से फरार होते हुए राजेंन्द्र शेंदरे को दिखाई दिए . उसके बाद राजेंन्द्र शेंदरे ने तुरंत कर्मचारी को काॅल किया . तो नगर परिषद के कर्मचारियों ने राजेंन्द्र शेंदरे को गाली – गलौज की और रात को 1:15 बजे आपको काहा पाणी का टॅंकर चाहिए इस तरह की धमकी देते हुए विचारफुस की और जान से मारने की धमकी दी .

इस तरह का दुरव्यवहार कोई भी नगरसेवक , नगसेविका के साथ नही होना चाहिए . इस नगर परिषद प्रशासन ने दखल घ्यावी .

कन्हान शहर विकास मंच ने नगराध्यक्ष सौ करुणा आष्टणकर को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र गाली-गलौज , धमकी देने वालो पर कडी से कडी कारवाई कर नगर परिषद से निलंबित करने की मांग की है .

ज्ञापन देने मे प्रभाग क्रमांक 07 के नगरसेवक अनिल जाधव , कन्हान शहर विकास मंच के अध्यक्ष प्रवीण गोडे , उपाध्यक्ष रुषभ बावनकर , सचिव अभिजीत चांदुरकर , महासचिव सोनु मसराम , प्रसिद्धि प्रमुख नितिन मेश्राम , सदस्य प्रवीण माने , महेश शेंडे आदि मंच पदाधिकारी उपस्थित थे