Published On : Sat, Feb 23rd, 2019

सब जुनियर एथलेटिक्स टूर्नामेंट में गोल्डन स्टार्स स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड और सिल्वर मेडल

नागपूर: नागपुर जिल्हा एथलेटिक्स असोसिएशन के अंतर्गत हाल ही में आयोजित सब जूनियर एथलेटिक्स स्पोर्ट्स टूर्नामेंट में पारशिवनी के गोल्डन स्टार्स स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने स्वर्णिम प्रदर्शन के साथ चार गोल्ड मेडल और एक सिल्वर मेडल हासिल किया. 12 के लड़कियों के ग्रुप में तृप्ति मानवटकर गोला फेक और हाय जम्प में दो गोल्ड मेडल एवं यश भूते ने गोला फेक में गोल्ड मेडल जीता साथ ही लड़कियों के 14 वर्षीय ग्रुप में सानिया सय्यद ने गोला फेक में गोल्ड मेडलऔर थाली फेक में सिल्वर मेडल प्राप्त किया है.

इसके साथ ही क्लब के खिलाड़ी नीरज नागोसे, तेजस बाजानघाटे, अयान सय्यद , रेहान सय्यद , आएशा सय्यद ने भी टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया. यश भूते और तृप्ति मानवटकर ये दोनों 2 और 3 मार्च को रत्नागिरी (चिपळुन) यहां आयोजित होनेवाले राज्य स्तर सब जूनियर एथलेटिक्स स्पोर्ट्स टूर्नामेंट में सहभागी होने के लिए पात्र हो चुके है .

Advertisement

शेखर कोलते ने बताया कि पिछले चार सालों से पारशिवनी के गोल्डन स्टार्स स्पोर्ट्स कल्ब द्वारा ग्रामीण के खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देकर क्रीड़ा क्षेत्र में आगे लाने में लगातार सफलता मिल रही है . इसमें गोल्डन स्टार्स स्पोर्ट्स क्लब के प्रशिक्षक शेखर कोलते , नागपुर जिल्हा एथलेटिक्स असोसिएशन के सचिव डॉ शरद सूर्यवँशी, राम वाणी, बंटी प्रसाद और अन्य पदाधिकारीयों का हमेशा सहयोग एवं मार्गदर्शन मिलता रहा है .

Advertisement

इनके ही मार्गदर्शन में इस कल्ब के खिलाड़ी राज्य तथा राष्ट्रीय स्तर पर सहभागी हो चुके है . सभी खिलाड़ियों को उनके स्वर्णिम यशप्राप्ति के लिए क्लब के प्रशिक्षक शेखर कोलते, असोसिएशन के सचिव डॉ. शरद सूर्यवँशी , राम वाणी, बंटी प्रसाद और स्थानीक पालकवर्ग ने शुभकामनाये दी है .

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement