Published On : Sat, Aug 18th, 2018

दोषियों को गिरफ्तार कर फांसी दे: जयंत पाटिल

Advertisement

नागपुर: भिवापुर तहसील स्थित गोकुल खदान परिसर में डब्ल्यूडीएस की महिला कर्मचारी पर स्वतंत्रता दिवस के दिन 4 लोगों द्वारा किए गए अत्याचार की खबर लगते ही राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने आरेंज सिटी अस्पताल में पीड़ित महिला की भेंट लेकर इस मामले के दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर चारों को फांसी देने की मांग की. पूर्व मंत्री अनिल देशमुख, विधायक प्रकाश गजभिए, शहर अध्यक्ष अनिल अहीरकर एवं विजय गजभिए उपस्थित थे.

मानवता को कलंकित करनेवाली घटना
घटना का निषेध करते हुए उन्होंने कहा कि एक ओर पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा था, वहीं मुख्यमंत्री के जिले में मानवता को कलंकित करनेवाली घटना होना एक तरह से गृह विभाग की ओर सीएम का ध्यान नहीं होने जैसा है.

Advertisement
Advertisement

घटना की भयावहता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अत्याचार करने के बाद पीड़िता की दोनों आंखें फोड़कर पत्थर से हत्या का प्रयास किया गया. चारों आरोपी ट्रक चालक और कंडक्टर है. धर्मकांटा से कुछ ही दूरी पर स्थित शौचालय में गई महिला के साथ इस तरह से अत्याचार किया गया.

अधिकारी पर भी हो कार्रवाई
उन्होंने कहा कि राज्य के साथ ही अब महिलाएं मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के जिले में भी सुरक्षित नहीं रही है. महिला कर्मचारी को कार्यालय में काम देने की बजाए, धर्मकांटा पर जिम्मेदारी दी गई. जहां बांस से शौचालय का निर्माण किया गया है.

शौचालय की परिपूर्ण व्यवस्था नहीं होने के बावजूद महिला को धर्मकांटा पर नियुक्त किया गया. जबकि महिला को कार्यालय में कोई जिम्मेदारी दी जानी चाहिए थी. जिससे धर्मकांटा पर नियुक्त करनेवाले अधिकारी पर भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग उन्होंने की.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement