Published On : Sat, Aug 18th, 2018

‘अम्मा’ बनेंगी विद्या बालन, इस दिन रिलीज हो सकता है फर्स्ट लुक

Advertisement

बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। साउथ के सुपरस्टार एक्टर रहे एन टी आर पर बन रही बायोपिक में अहम किरदार निभाने की खबरों के बीच विद्या बालन एक फिर से बायोपिक फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। अब जल्द ही विद्या बालन जयललिता की बॉयोपिक में नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म की तारीख और फिल्म कास्ट की घोषणा की जा सकती है।

खबरें आ रही हैं कि अभिनय की दुनिया से आकर राजनीति में छा जाने वाली जयललिता की जीवनी पर दो प्रोडक्शन कंपनियां फिल्म बनाने की प्रक्रिया में हैं। इस बायोपिक फिल्म में सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जय ललिता के रोल में विद्या बालन नजर आ सकती हैं।

बता दें कि जयललिता की जीवनी पर दो प्रोडक्शन कंपनियां फिल्म बनाने का ऐलान किया है उनमें से एक कंपनी है ‘वेबरी मीडिया’ । जिसका मुख्यालय हैदराबाद है। वेबरी मीडिया जो बॉयोपिक बनाने जा रही है, उसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन तमिल डायरेक्टर ए.एल.व्यास करेंगे।

वेबरी मीडिया के निदेशक ब्रिंदा प्रसाद अदुसुमिल्ली का कहना है कि ये फिल्म अभिनय और राजनीति के क्षेत्र में उनके योगदान को एक श्रद्धांजलि होगी। उन्होेंने ने कहा कि जीवनी समूचे विश्व की महिलाओं के लिए प्रेरणास्पद है। निदेशक इस बात का खुसाला करते हुए कहा कि हम फिल्म निर्माण की शुरूआत 24 फरवरी को जयललिता के जन्मदिन पर करेंगे तथा इसका ‘फस्ट लुक’ भी इसी दिन जारी की जाएगी। फिल्मकार एवं‘ मद्रासापट्टिनम‘ के निर्माता विजय इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म में बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की प्रसिद्ध हस्तियां नजर आएंगी। वैसे तो फिल्म से जुड़ी कास्ट की अभी घोषणा नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है कि बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को लीड रोल में लिया जाएगा।