Published On : Thu, Oct 11th, 2018

नागपुर से गिरफ्तार आईएसआई एजेंट सात दिन की एटीएस की रिमांड में

नागपुर: ब्रह्मोस मामले में पकिस्तान को खुफिया सूचनाएं देने के चलते नागपुर से पकड़े गए आईएसआई एजेंट निशांत अग्रवाल को गुरुवार को लखनऊ कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी निशांत को स्पेशल सीजेएम कस्टम हिमांशु दयाल श्रीवास्तव की कोर्ट ने यूपी एटीएस की सात दिन की रिमांड के लिए दी गई अर्जी पर मोहर लगा दी और निशांत अग्रवाल को सात दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

आईएसआई एजेंट निशांत अग्रवाल को सात दिन के लिए रिमांड पर लेने के बाद अब यूपी एटीएस उसके बैंक खातों की जांच करेगी और पाकिस्तान से चलाए जा रहे फर्जी फेसबुक आईडी के बारे में भी जानकारी जुटाएगी।

बता दें कि यूपी एटीएस ने ब्रह्मोस यूनिट के साथ नागपुर से पाकिस्तानी एजेंट निशांत अग्रवाल को गिरफ्तार किया था। जिसे गुरुवार को यूपी एटीएस ने लखनऊ की स्पेशल सीजेएम कस्टम हिमांशु दयाल श्रीवास्तव की कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने यूपी एटीएस की अर्जी पर आरोपी निशांत अग्रवाल को सात दिन की रिमांड पर भेज दिया। जानकारी के मुताबिक, आईएसआई एजेंट निशांत अग्रवाल भारत से टेक्नीकल और खुफिया जानकारी जुटाता था और पाकिस्तान तक पहुंचाता था। जिसे यूपी एटीएस ने ब्रामोश यूनिट के साथ नागपुर से गिरफ्तार किया था।