| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Sep 4th, 2017
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    शिक्षकों को वेतन नहीं दिया तो करेंगे तीव्र आंदोलन : नागो गाणार

    Nago Ganar
    नागपुर:
    विद्यार्थियों के आधार कार्ड का रजिस्ट्रेशन नहीं होने पर शिक्षकों का अक्टूबर महीने का वेतन रोकने के आदेश प्रधान सचिव नंदकुमार की ओर से दिए गए हैं. इस निर्णय को लेकर महाराष्ट्र राज्य शिक्षक परिषद के कार्याध्यक्ष और विधायक नागों गाणार ने चेतावनी दी है कि अगर शिक्षकों का अक्टूबर महीने का वेतन उन्हें समय पर नहीं दिया गया तो वे तीव्र आंदोलन करेंगे.

    गाणार ने बताया कि शिक्षा विभाग खुद के प्रशासन की अकार्यक्षमता के कारण आधार रजिस्ट्रेशन का काम शिक्षकों पर थोपना और उनका वेतन रोकने की धमकी देना सही नहीं है. आधार रजिस्ट्रेशन का कार्य शिक्षकों का न होकर प्रशासकीय कर्मचारियों का है. लेकिन फिर भी हर बार शिक्षकों को कोई भी कार्य करने के लिए परेशान किया जाता है.

    गाणार ने बताया कि प्रधान सचिव के इस आदेश के कारण शिक्षकों को त्यौहार के महीने में वेतन न मिलने का डर सता रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधान सचिव के इस आदेश के विरोध में राज्य के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े को पत्र भेजकर प्रधान सचिव नंदकुमार को ताकीद करने के लिए कहा गया है और यह मांग की गई है कि शिक्षकों को अक्टूबर महीने का वेतन दिवाली से पहले दिया जाए. प्रधान सचिव का आदेश रद्द नहीं करने और दिवाली से पूर्व वेतन नहीं देने पर तीव्र आंदोलन की चेतावनी भी विधायक गाणार ने दी है.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145