| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Feb 7th, 2018
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    पि.आय.ई. टी में आईडिया कांटेस्ट २०१८ का आयोजन

    Idea contest 2018, PIET, Nagpur News, Nagpur
    नागपुर: लोकमान्य तिलक जनकल्याण शिक्षण संस्था द्वारा संचालित प्रियदर्शनी इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग अँड टेकनॉलॉजी में इरासमुस यूरोपियन यूनियन विज़न फॉर सोशल इनोवेशन के अंतर्गत सिलिस प्रोजेक्ट द्वारा आईडिया कांटेस्ट का आयोजन किया गया है. जिसमे आभियांत्रिकी विद्यार्थी और डिप्लोमा के विद्यार्थी अपने सोशल इनोवेशन की आईडिया को प्रस्तुत करेंगे.

    यह स्पर्धा का मुख्य उद्देश्य यह है की विद्यार्थियों की आईडिया के लिए एक सफल स्टार्टअप करने के लिए अच्छा प्लेटफार्म इसमें से अच्छी आईडिया का चयन होकर उन्हें यूरोपियन देश के सल्लागारो की मदत मिलेंगी और उद्यमशीलता की संस्कृति को बढ़ावा दे सकेंगे. युवा लोगो को प्रोत्साहित कर उनके विचारो को विकसित करना इससे यह स्पर्धा में विद्यार्थी अपनी आईडिया के बदौलत नया श्रेणी के उद्योजक तैयार होंगे और नए जॉब्स की संधि बाकि युवाओं के लिए तैयार कर पाएंगे.

    यह स्पर्धा में पुरे महाराष्ट्र से ७०० से ज्यादा विद्यार्थी, सोशल इन्नोवेटर्स, डिज़ाइनर, तकनीकी उत्साही और संशोधक बड़े पैमाने शामिल हो रहे है. इस स्पर्धा का आयोजन प्राचार्य डॉ. विवेक नानोटी, उप-प्राचार्य डॉ. जी.ऍम. आसुटकर, डॉ. सदानंद देशपांडे, डॉ.राकेश हिमते, आयोजक डॉ. समीर देशमुख, प्रो. निश्चल पूरी, प्रो. रश्मी निम्बालकर, प्रो. स्वप्निल इन्होने किया है और यह स्पर्धा महाविद्यालय के विश्वेसररिया सेमिनार हाल में ८ फरवरी २०१८ को होगा.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145