Published On : Wed, Sep 11th, 2019

मैंने जो कहा वो किया, विकास कार्यों हेतु कटिबद्ध- परिणय फुके

Advertisement

गोंदिया: मरार समाज भवन के भूमिपूजन पर बोले पालकमंत्री…

गोंदिया: शासन की वैशिष्ट्य पूर्ण योजना अंतर्गत किये गए 5 करोड़ के विकास कार्यो का भूमिपूजन आज राज्य के सार्वजनिक बांधकाम व जिले के पालकमंत्री डॉ. परिणय फुके के करकमलों से संपन्न हुए।

Advertisement
Advertisement

न्यू बायपास मार्ग पर मरार समाज भवन के निर्माण हेतु 50 लाख रुपयों की मंजूर निधि का भूमिपूजन करते हुए पालकमंत्री ने कहा, मैं मरार समाज के विकास के लिए कटिबद्ध हूँ। मेरा सदैव प्रयास है कि समाज मुख्यधारा में आगे बड़े और निरन्तर विकास करे।

श्री फुके ने कहा इस समिति के अध्यक्ष विनायक खैरे ने बार-बार समाज भवन की मांग को रखा था, और 25 लाख रुपयों की निधि की मांग की थी। मैंने वचन दिया था कि मैं समाज के साथ सदैव खड़ा हूँ और 25 लाख नही 50 लाख दूंगा। मैंने अपना वादा निभाया है। इस 50 लाख की निधि से भव्य और सुविधायुक्त भवन का निर्माण हो ये मेरा स्वप्न है। ना. फुके ने कहा, और निधि की जरूरत पड़ती है तो वे अवश्य लाकर देंगे।


इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष हेमन्त पटले, जिला संगठन मंत्री वीरेंद्र अंजनकर, भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद अग्रवाल, नप उपाध्यक्ष शिवशर्मा, गट नेता व पार्षद घनश्याम पानतवने, पार्षदा विमला मानकर, डॉ. प्रशांत कटरे, शहर भाजपा अध्यक्ष सुनील केलनका, जिप सदस्य श्यामकलाबाई पाचे, पंस सदस्य रामराज खरे, हरिकिशन चौधरी, जीतलाल पाचे, पार्षद हेमलता पतेह आदि समेत मरार समाज के अनेक लोग उपस्थित थे।

रवि आर्य

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement