Published On : Wed, Jul 3rd, 2019

स्थाई समिति अध्यक्ष प्रदीप पोहाणे का सत्कार

देशपाण्डे लेआउट उद्यान नसुप्र से मनपा को हस्तांतरित

नागपूर: केंद्र सरकार के द्वारा नागपुर में स्मार्ट सिटी प्रकल्प चलाया जा रहा है, इसके अंतर्गत देशपाण्डे लेआउट स्थित स्वतन्त्र जयंती उद्यान नागपुर सुधार प्रन्यास से मनपा को हस्तांतरित किया गया। यह उद्यान हस्तांतरित करवाने हेतु मनपा के स्थाई समिति अध्यक्ष प्रदीप पोहाने इनका पुष्पगुच्छ देकर देशपाण्डे लेआउट के नागरिकों द्वारा सत्कार किया गया।

यह उद्यान नागपुर सुधार प्रन्यास के मालकियत का था। कुछ समय पहले स्थानीय निवासी मनोज अग्रवाल एवं विनोद कोचर के नेतृत्व में स्थाई समिति अध्यक्ष प्रदीप पोहाने इनको उद्यान का नसुप्र से मनपा को हस्तांतरित करने के लिए एक पत्र दिया था। साथ में प्राभाग की नगरसेविका मनीषा धावड़े के द्वारा उद्यान हस्तांतरित एक पत्र नसुप्र और मनपा में दिया गया जिसके चलते नागपुर सुधार प्रन्यास की सोमवार के विश्वस्त मंडल की मीटिंग में यह उद्यान मनपा को हस्तांतरित करने का निर्णय लिया गया। इस उद्यान के नवीनीकरण के लिए श्री पोहाणे द्वारा मनपा बजट में प्रावधान किया गया।

इस सत्कार कार्यक्रम में नगरसेविका मनीषा धावड़े, श्याम मदान, मनोज अग्रवाल, विनोद कोचर, अशोक सावरकर, मनोज पुरोहित, प्रकाश पांडे, आशीष मर्जिवे, आशीष धावड़े, महेन्द्र कटारिया, भूषण इंगळे, दीपक चंदेकर, नितिन नखाड़े आदि उपस्थित थे।