Published On : Thu, Jun 20th, 2019

अपार्टमेंट के बेसमेंट का काला सच सीसीटीवी में हुआ कैद, समलैंगिक शोषण का वीडियो देख सब रह गए दंग, जाने आगे क्या हुआ

नागपुर: शहर में कई जगहों पर अय्याशी के मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला सदर पुलिस स्टेशन की हद में सामने आया है. सदर स्थित एक चर्चित अपार्टमेंट समलैंगिग यौन शोषण का अड्डा बन गया है. अपार्टमेंट में जो सीसीटीवी लगाए गए हैं उससे इस बात की जानकारी सामने आई है. काटोल मार्ग से छावनी की ओर जानेवाले चौराहे पर स्थित इस अपार्टमेंट में कार्यालय और दुकाने हैं. अपार्टमेंट के बेसमेंट में पार्किंग बनी हुई है.

ऑफिस और दुकाने बंद होने के बाद बेसमेंट सूनसान होने के बाद यहां पर अय्याशी और अश्लील कृत्य किए जाते हैं. विकृत मानसिकता वाले लोग यहां आते हैं और ऐसे कामों को अंजाम देते हैं. रात में ही अपार्टमेंट के बेसमेंट में इस तरह के काम होने की वजह से पुलिस और अन्य लोगों का इस तरफ ध्यान नहीं जाता है. हालही में एक ऑफिस के कर्मियों को संदिघ्ध लोगों की आवाजाही यहां दिखाई दी. उन्होंने सीसीटीवी की जांच की तो मामले का पर्दाफाश हुआ.

Advertisement

अपार्टमेंट में नशे का सेवन भी किया जाता है. जानकारी के अनुसार यहां पहले मैच फीक्सिंग में लिप्त सट्टेबाज हुक्का पार्लर चलाता था. इस वजह से यहां युवाओं की काफी आवाजाही थी. हुक्का पार्लर बंद होने के बाद भी नशा करनेवाले लोग यहां आते जाते हैं.

Advertisement

इसकी जानकारी एनडीपीएस सेल को भी है बावजूद उसने कभी कार्रवाई नहीं की है. सीसीटीवी में दो युवक अश्लील हरकतें करते हुए नजर आए हैं. जानकारी है कि अपार्टमेंट के पास फ्लाईओवर का काम चल रहा है. इससे जुड़ा एक टेक्निशियन भी यहां का नियमित विजिटर है. वह मजदूरों और नाबालिकों को लालच देकर लाता है और उनसे जबरदस्ती करता है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement