Published On : Fri, Mar 17th, 2017

…100 बार रेप की शिकार युवतियों को ढूंढ़ने का दिया आदेश

Mumbai: 100 से भी अधिक पुरुषों पर रेप करने का आरोप लगाने वाली नेपाली लड़की और दिल्ली की 24 वर्षीय मॉडल को ढूंढ़ने का आदेश बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे को पुलिस दिया है। याचिका की सुनवाई के दौरान जस्टिस रंजीत मोरे और रेवती देरे की पीठ ने कहा कि ये आरोप बहुत ही गंभीर प्रकृति के हैं और पीड़ितों के ठिकाने के बारे में चिंतित हैं।

इस मामले में पीड़ित दोनों लड़कियों का पिछले 6 महीनों से पता नहीं चल सका है। मामले में कई लोगों का नाम है जिसमें पुलिसकर्मियों के नाम भी शामिल हैं। इसके चलते पीड़िताओं की जान को खतरा होने की आशंका वकीलों ने जताई है। वहीं दिल्ली निवासी वकील अनुजा ने इस मामले को सीबीआई को देने की मांग की। सुनवाई के दौरान बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे पुलिस के कमिश्नर को निर्देश दिया है कि सुनवाई के दौरान डीसीपी रैंक से बड़े रैंक के अधिकारी को मौजूद रहें।

गौरतलब हो कि यह खबर पिछले साल मार्च 2016 में सुर्खियों में आई थी। इस मामले में दिल्ली की एक मॉडल ने आरोप लगाया था कि उसे एक्टिंग का झांसा देकर पुणे के रोहित भंडारी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया । यही रोहित नेपाली लड़की के मामले में भी आरोपी है। फिलहाल कोर्ट के निर्देश के बाद अब पुलिस दोनों पीड़ित लड़की के तलाश में जुट गई है।