Published On : Tue, Oct 17th, 2017

मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या, 4 गोलियां मारी

Advertisement

haryanvi-singer-harshita-dahiya_1508251292
पानीपत: हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया की चमराड़ा व काकोदा के बीच गोली मारकर हत्या कर दी। उसे पांच से छह गोलियां मारी गईं। हर्षिता चमराड़ा गांव में कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर अपने साथियों के साथ कार से वापस जा रही थी।

हत्यारोपी फोर्ड फिगो कार में सवार होकर आए थे। हत्या का प्राथमिक कारण सोशल मीडिया पर हर्षिता दहिया द्वारा एक विवादित टिप्पणी वाला वीडियो अपलोड करना माना जा रहा है। हर्षिता ने एक अन्य वीडियो में इसको लेकर धमकी मिलने की बात भी कही थी। एसपी व डीएसपी ने मौका मुआयना किया और थाना इसराना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मूल रूप से सोनीपत के गांव नाहरा-नाहरी निवासी हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया (23) नरेला, दिल्ली में अपनी मौसी के घर रहती थी। बताया जा रहा है कि वह मंगलवार को चमराड़ा गांव में किसान मिशन कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आई हुई थी और शाम करीब चार बजे आई-10 कार में अपने ड्राइवर दो अन्य सहयोगियों के साथ वापस जा रही थी। उनकी कार जैसे ही चमराड़ा गांव से काकोदा की तरफ चली तो पीछे से काले रंग की फोर्ड फिगो गाड़ी आई और उनकी गाड़ी के आगे खड़ी हो गई।

बदमाशों ने ड्राइवर, सहयोगी लड़के संजीव निवासी गुमड़ व निशा निवासी बल्लभगढ़ को नीचे उतार दिया और गाड़ी की पिछली सीट पर बैठी हर्षिता पर ताबड़-तोड़ फायरिंग कर दी। हमलावरों ने उसकी कनपटी और गर्दन में पांच से छह गोलियां मारीं। हर्षिता की मौके पर मौत हो गई।

हत्यारोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी देशराज, एसएचओ इसराना नवीन कुमार व सीआईए-वन प्रभारी संदीप छिक्कारा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना इसराना के गांव चमराड़ा व काकोदा के बीच हरियाणवी सिंगर की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने इसमें हत्या का मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लेगी – राहुल शर्मा, एसपी पानीपत।