Published On : Tue, Apr 28th, 2015

बुलढाणा : रिश्वतखोर लिपीक एसीबी के जाल में

Grafter Khati
बुलढाणा। सरकारी कामगार अधिकारी कार्यालय में किराणा दुकान का लायसेंस देने के लिए देढ़ हजार की रिश्वत लेते हुए लिपीक उदय अनंतराव खटी को एसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. ये कार्रवाई सोमवार दोपहर 1:30 बजे के करीब की गई. इस कार्रवाई से रिश्वतखोर कर्मचारियों में हड़कम्प मचा है. आरोपी लिपीक के खिलाफ शहर पोलिस थाने में मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के इंदिरा नगर के निवासी समीर खान नजमोद्दिन खान (24) किराणा दुकान का लायसेंस निकालने के लिए सरकारी कामगार कार्यालय में गया था जहां कार्यालय के लिपीक उदय खटी (45) ने लायसेंस देने के लिए शिकायतकर्ता समीर से देढ हजार रुपये की मांग की तथा पैसे आज दोपहर तक लाने को कहां. इसकी शिकायत समीर ने एसीबी से कर दी. शिकायत के आधार पर एसीबी के दल ने कामगार अधिकारी कार्यालय परिसर में जाल बिछाकर समिर खान से देढ हजार रुपये रिश्वत स्विकार करते हुए लिपिक उदय खटी को रंगेहाथ धार दबोचा.

इस दौरान उससे रिश्वत की रकम जब्त की गई. शहर पुलिस थाने में आरोपी लिपीक खटी के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया गया. उक्त कार्रवाई पुलिस अधिक्षक महेश चिमटे और अपर पुलिस अधिक्षक आर.एस. तडवी के मार्गदर्शन में पुलिस उपअधिक्षक एस.एल. मुंढे, पुलिस निरिक्षक खंडारे, नाईक, पु.हे.कॉ. शेकोकार, नेवरे, शेलके, चोपडे, जवंजाल, ठाकरे, निलेश सोलंके, पु.का. यादव, राजनकर और चालक ढोकणे ने की है.