Published On : Tue, May 5th, 2020

कथित रामसेना प्रमुख विष्णु विनोदम पर कार्रवाई करे सरकार- राजेश काकड़े

नागपूर– पालघर में साधुओं के साथ लिंचिंग कि दुखद घटना होने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने कड़े कदम उठाए और इस मामले में 115 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. लेकिन इस घटना के बाद डीएस-4 न्यूज़ चैनल में कथित रामसेना प्रमुख विष्णु विनोदम ने गलत बयान दिया. इस बयान की राष्ट्रीय जनसुराज्य पार्टी की ओर से निंदा की गई और विष्णु विनोदम को गिरफ्तार करने की मांग की गई.

इस मामले को लेकर राष्ट्रीय जनसुराज्य पार्टी के अध्यक्ष राजेश काकड़े की ओर से नंदनवन पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज की गई. इसके साथ ही उन्होंने प्रधामंत्री, वित्तमंत्री,मुख्यमंत्री और शहर के पुलिस आयुक्त को भी मेल और पत्र देकर शिकायत की है.

राजेश काकड़े ने इस बारे में ‘ नागपूर टुडे ‘ को जानकारी देते हुए बताया कि डीएस-4 चैनल पर विष्णु विनोदम ने पालघर में साधुओ की हत्या के बाद महाराष्ट्र की जनता को गालियां और श्राप दिया था , इसके साथ उसने महाराष्ट्र में अकाल पड़ने और यहां की जनता तड़पकर मरेगी, ऐसा गलत वक्तव्य किया था. जिसके कारण विनोदम ने राज्य के साथ ही यहां की जनता का भी अपमान किया है. काकड़े ने मांग की है कि विष्णु विनोदम पर सख्त कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया जाए.