Published On : Tue, Sep 20th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: ट्रक के नीचे लेटकर युवक ने की खुदकुशी

Advertisement

वह तनावग्रस्त होकर 2 घंटे से मौत की राह देख रहा था..?

गोंदिया: जय स्तंभ चौक से भीड़भाड़ वाली गुरुनानक गेट सड़क पर एक युवक मौत की राह देख रहा था।
इसी बीच जैसे ही एक ट्रक गुरु नानक गेट से मोदी पेट्रोल पंप (पुराना बस स्टैंड रोड) दिशा की ओर मुड़ा इसी दौरान एचडीएफसी बैंक के सामने से निकला एक युवक अचानक ट्रक के पिछले चक्के के सामने लेट गया।

उसी पल धीमी रफ्तार से ट्रक का टायर आगे बढ़ा और सिर पर गंभीर चोट लगने से युवक लहूलुहान हो गया तथा उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। सोमवार 19 सितंबर के दोपहर घटित हादसे की जानकारी जयस्तंभ चौक पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने सिटी थाने को दी।

आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस को यह साफ लग रहा है कि उक्त युवक तनावग्रस्त होकर पिछले 2 घंटे से अप्सरा बार (जय स्तंभ चौक) से एचडीएफसी बैंक के बीच इसी इलाके में चक्कर लगा रहा था, संभवत उसने शराब भी पी रखी होगी। माना जा रहा है कि युवक आत्महत्या की मंशा से ट्रक के नीचे आ गया हालांकि पुलिस की ओर से और भी आसपास के सीसीटीवी फुटेज हासिल करने के प्रयास किए जा रहे ताकि घटना की तस्वीर ओर साफ हो सके।

बहरहाल 25 से 27 वर्ष आयु के इस मृतक युवक के बारे में कोई खास जानकारी पुलिस अब तक जुटा नहीं सकी है।
युवक कहां का रहने वाला है तथा इस इलाके में कैसे पहुंचा ? यह भी अभी जांच का विषय है। इस प्रकरण के संदर्भ में सिटी पुलिस ने फरियादी पुलिस सिपाही रविंद्र निर्वाण की शिकायत पर मर्ग क्रमांक 40/22 के भादंवि 174 आकस्मिक मौत का मामला पंजीबद्ध किया है। प्रकरण की जांच पुलिस हवलदार राहंगडाले कर रहे हैं।

रवि आर्य