| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Jun 3rd, 2021
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    गोंदिया: अंग्रेजी शराब भरे बैग के साथ युवक पकड़ाया

    गोंदिया: गत कुछ दिनों से पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के लिए गोंदिया से ट्रेन द्वारा शराब की ढुलाई जोरों पर हो रही है। ट्रेन से लगातार बढ़ती शराब तस्करी को रोकने के लिए रेलवे पुलिस द्वारा शराब माफियाओं पर विशेष नजर रखी जा रही है। इसी क्रम में आज 3 जून गुरूवार को गोंदिया रेलवे पुलिस ने ट्रेन द्वारा शराब तस्करी का पर्दाफाश करते हुए एक युवक को शराब भरे बैग के साथ रंगेहाथों धरदबोचा।

    गौरतलब है कि, पुलिस अधीक्षक (लोहमार्ग नागपुर) एम. राजकुमार, उपअधीक्षक एस.वी. शिंदे के मार्गदर्शन तथा गोंदिया रेलवे पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी सपोनि संदीप गोंडाने के नेतृत्व में पोउपनि प्रवीण भिमटे, पो.का ओमप्रकाश सेलोटे, चंद्रकांत भोयर, पोसि कुणाल गिरणतवार की टीम आज दोपहर 1 बजे रेलवे स्टेशन परिसर व प्लेटफार्म पर अपराधिक गतिविधियों पर विशेष नजर रखते हुए गश्त मेंं जुटी थी, इसी बीच रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नं. 4 पर हावड़ा की ओर जाने वाली गाड़ी को पकड़ने के लिए एक युवक प्लेटफार्म क्र. 1 के मेन गेट से दाखिल हुआ।

    उसके पास मौजूद काले रंग की वजनदार बैग से संदेह होने पर पुलिस टीम ने उसे रूकने का इशारा किया तो उक्त युवक बैग छोड़कर भागने का प्रयास करने लगा लेकिन पुलिस टीम ने उसे घेरते हुए पकड़ लिया।

    पूछताछ में युवक ने अपना नाम रनबीरसिंग चौवकडायत (35 रा. फुलचुर नाका गोंदिया) बताया, जब उसके पास मौजूद बैग को खोला गया तो भीतर से 2 लीटर विदेशी शराब की 3 बड़ी बोतलें (कीमत 4250 रूपये) पायी गयी, शराब के संदर्भ में पूछने पर आरोपी ने बताया कि, अधिक मुनाफा कमाने की लालच में वह गोंदिया से शराब की खरीदी कर उसे बेचने हेतु छत्तीसगढ़ राज्य के दुर्ग जिले में ले जा रहा था, लिहाजा मामला अवैध शराब की तस्करी का पाए जाने पर उक्त आरोपी के खिलाफ धारा 65 अ, ई, 66 (ब) महाराष्ट्र दारूबंदी कायदा के तहत कार्रवाई की गई है। आगे की जांच पड़ताल में रेलवे पुलिस जुटी है।

    रवि आर्य

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145